Breaking News

आज तुला राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परिवार के भौतिक सुखों में वृद्धि होगी

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…🖊️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। माता के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पिता का साथ मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। आलस्य अधिक रहेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

2.वृष राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। परिवर्तन की भी सम्भावना बन रही हैं। परिवार में समस्या बढ़ेंगी। कारोबार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

3.मिथुन राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कारोबार का विस्तार होगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है।

4.कर्क राशि- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। कारोबार के प्रति सचेत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता रहेगी। मानसिक तनाव अभी बना रह सकता है। म‍ित्रों से भेंट होगी।

5.सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर भी मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पैतृक सम्पत्‍ति के प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे।

6.कन्या राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी। पिता के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना भी है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचने का प्रयास करें। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। सन्तान को कष्ट हो सकता है।

7.तुला राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार के भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता से धन प्राप्त हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खर्च बढ़ेंगे।

8.वृश्चिक राशि- मन अशान्त हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाने के योग भी बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। व‍िवादों से दूर रहें।

9.धनु राशि- धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। आय में व्यवधान एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी।

10.मकर राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। आत्मसंयत रहें।

11.कुंभ राशि- पारिवारिक समस्याओं के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। उच्चशिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। वाणी में सौम्यता रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

12.मीन राशि- संयत रहें। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता हो सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

🥎📜आज का पंचांग – 12मार्च 2022📜🥎

तिथि नवमी – 08:09:49 तक
नक्षत्र आर्द्रा – 17:32:23 तक
करण कौलव – 08:09:49 तक, तैतिल – 21:20:15 तक
ऋतु शिशिर
मास फाल्गुन
पक्षशुक्ल
योग सौभाग्य – 27:53:39 तक
वार शनिवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:11:00
सूर्यास्त18:05:17

🌙चन्द्र राशिमिथुन
चन्द्रोदय12:35:59
चन्द्रास्त26:52:59

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल09:00:00 से 10:30:00तक
गुलिक काल06:11:00 से 07:40:17 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत11:44:00 से 12:31:00तक
🏀दिशा शूल – पूर्व

☀️जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

दिसंबर माह में जन्म लेने वाले लोगों का ऐसा रहेगा कॅरियर, करने चाहिए ये उपाय

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यदि किसी व्यक्ति के जन्म का महीना पता ...