Breaking News

आज गुजरात टाइटन्स और कोलकाता के बीच होगा मुकाबला , जानिए किसकी टीम है मजबूत

गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सुपर संडे का पहला मैच खेला जाएगा। गुजरात अपने पहले दोनों मैच जीत चुकी है, जबकि कोलकाता को एक मैच में जीत मिली है और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

सबसे पहले बात करते हैं मेजबान गुजरात टाइटन्स की जो अपने पहले दोनों मैच जीत चुकी है। कप्तान हार्दिक पांड्या बदलाव करने से बचते हैं और ऐसे में वे सेम इलेवन के साथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार होंगे। जरूरत पड़ने पर वे इम्पैक्ट प्लेयर के जरिए अन्य किसी खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। गुजरात की प्लेइंग इलेवन मजबूत लग रही है। उनके पास गेंदबाजी भी पर्याप्त विकल्प हैं।

ऐसे में कोलकाता की दमदार गेंदबाजी के आगे हार्दिक पांड्या की टीम की चुनौती होगी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस मैच के लिए कैसी हो सकती है, ये जान लीजिए।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), मनदीप सिंह / एन जगदीसन, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती

गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साईं सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल और यश दयाल

वहीं, अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो टीम दो में से एक मैच जीत चुकी है। टीम के पास जेसन रॉय के रूप में बड़ा विकल्प ओपनर के तौर पर है, लेकिन अफगानिस्तान के रहमनुल्लाह गुरबाज ने अच्छा कार्य ओपनर के तौर पर किया है। ऐसे में वे अभी गुरबाज ही ओपनिंग करते नजर आएंगे। अन्य किसी विदेशी खिलाड़ी को बाहर किया जाना फिलहाल संभव नहीं है। ऐसे में टीम बिना बदलाव के भी उतर सकती है, लेकिन इम्पैक्ट प्लेयर जरूर देखा जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...