Breaking News

आज का राशिफल; 25 अक्टूबर 2023

मेष राशि:
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपकी योजनाओं से आपको अच्छा लाभ मिलेगा और कार्य विस्तार पर आपका पूरा जोर रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोग यदि किसी अच्छी उपलब्धि का इंतजार कर रहे थे, तो वह भी आपको वापस मिल सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी। किसी सरकारी काम में उसके नीति व नियमों पर पूरा ध्यान दें, नहीं तो आप किसी गलत जगह हस्ताक्षर कर सकते हैं। मित्रों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।
वृष राशिः 
आज का दिन व्यापार के मामले में आपके लिए अच्छा रहने वाला है। व्यापार में आपको एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। आपके किसी मन की इच्छा के पूर्ति होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपको यदि कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो आप इसे गुप्त रखें। आपके प्रभाव व प्रताप में उपलब्धि होगी। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आप यदि किसी को धन उधार देंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा।
मिथुन राशि : 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको रक्त संबंधी रिश्तों में मजबूती लानी होगी। आप अपने कामों में सूझबूझ दिखा कर काम करेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। सहकारिता का भाव आपके मन में बना रहेगा। व्यावसायिक शिक्षा पर आपका पूरा जो रहेगा। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। माता जी को कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है, जिसमें आप ढील ना दें।
कर्क राशि:
आज का दिन वाणी व व्यापार पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए रहेगा। आपसे प्रेम व स्नेह से आगे बढ़ेंगे। आप बाहरी लोगों के बातों में आने से बचें नहीं तो वह आपका कोई नुकसान करवा सकते हैं। आपको किसी काम में उसके नीति व नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा। घर परिवार में किसी शुभ व कार्यक्रम का आयोजन को सकता है। आपको अपने खर्चों पर भी पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको अपने किसी परिवार के सदस्यों की ओर से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है।
सिंह राशि: 
आज का दिन आपके लिए कारोबार के मामले में अच्छा रहने वाला है। कारोबार में आपको अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। आप अपने कामों में बदलाव ना लें, नहीं तो समस्या हो सकती है। सकारात्मकता पर आप पूरा लाभ उठाएंगे। आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपकी प्रसन्न रहेंगे। यदि आपने किसी काम की पहल की तो लोगों को आपका यह बात बुरी लग सकती हैं। आपके कुछ प्रभावित प्रयास तेज होंगे। आपकी साख व सम्मान में वृद्धि होगी। आप अपने आवश्यक कार्य को पूरा ध्यान दें।
कन्या राशि: 
आज का दिन आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा। आपके कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। करीबियों का साथ व सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। व्यवसायिक गलतियों को करने से बचें। किसी से आप यदि आप बहस बाजी में पड़े, तो उससे आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आपको माताजी से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा। आप किसी काम को लेकर माताजी से धन उधार ले सकते हैं।
तुला राशिः 
आज का दिन आपकी आधुनिक विषयों के प्रति रुचि रहेगी। प्रतियोगिता परीक्षा में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यदि आपको किसी बात का बुरा लगे तो भी आप किसी से कुछ नहीं कहेंगे। मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं। इससे भविष्य में उन्हें कोई नुकसान होने की संभावना बनती दिख रही है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्य क्षेत्र में अधिकारी आपको कोई जिम्मेदारी दे सकते हैं।
वृश्चिक राशिः
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको परिजनों से तालमेल बनाकर आगे बढ़ना होगा। आप अपनी जिम्मेदारियां में कोई कसर ना छोड़ें। परिवार में बड़ों की बात ध्यान से सुनें, तभी किसी काम में आगे बढ़ें। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको बड़े सदस्य की राय लेनी बेहतर रहेगी। आप किसी भूमि, भवन आदि की खरीदारी कर सकते हैं। निजी विषयों में आपको संवेदनशीलता दिखानी होगी। आपने अति उत्साहित होकर यदि किसी काम को किया, तो इससे आपको नुकसान हो सकता है।
धनु राशिः 
आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ेंगे, तभी आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं। आप यदि व्यर्थ की चर्चाओं में शामिल हुए, तो वह आपके लिए नुकसान देंगे। प्रेम व स्नेह का भाव आपके मन में बना रहेगा। बिजनेस के किसी काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है। पारिवारिक मामलों में आपकी पूरी रुचि रहेगी। आपको किसी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहना होगा, नहीं तो इससे आपकी छवि भी खराब हो सकती है। किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलेगी।
मकर राशिः 
आज का दिन आपके लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा। आप अपनी वाणी व व्यवहार से आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। आपके अंदर प्रेम व स्नेह की भावना बनी रहेगी। आप काम को लेकर यात्रा पर भी जा सकते हैं। विद्यार्थी किसी नई रिसर्च को करने की पूरी कोशिश करेंगे। आप अपने विरोधियों से कोई ऐसी बात ना बोलें, जिससे कि वह आपका कोई नुकसान करवा दे। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।
कुंभ राशिः 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। रचनात्मक कार्य से आपको जोड़ने का मौका मिलेगा। आपके घर किसी परिजन का आगमन हो सकता है। आप वाणी की मधुरता को बनाए रखें। आपकी सुख व समृद्धि बनी रहेगी। आप अपने बजट को लेकर ही धन खर्च करें, तो बेहतर रहेगा। संस्कारों पर पूरा जोर बना रहेगा। नवीन विश्व के प्रति आपकी पूरी रुचि रहेगी। धार्मिक कार्य में आप चढ़कर हिस्सा लेंगे, लेकिन विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे और किसी मित्र से यदि आप लंबे समय से नाराज चल रहे थे, तो वह नाराजगी भी दूर होगी।
मीन राशिः 
आज का दिन आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा। आपके कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। करीबियों का साथ व सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। व्यवसायिक गलतियों को करने से बचें। किसी से आप यदि आप बहस बाजी में पड़े, तो उससे आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आपको माताजी से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा। आप किसी काम को लेकर माताजी से धन उधार ले सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

सब्जियों की ऊंची कीमतों से जून तक नहीं मिलेगी राहत; सामान्य से अधिक तापमान बढ़ा रहा चुनौतियां

महंगाई को घटाने और बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली सब्जियों की ऊंची कीमतों से ...