Breaking News

Tokyo Olympics: इस बार टेनिस कोर्ट पर नहीं दिखेंगी अमेरिका की कोको गॉफ, ये हैं बड़ी वजह

अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी कोको गॉफ का कोरोना वायरस के लिए किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद यह वह अब  तोक्यो ओलंपिक से हट गयी हैं।कोको को ओलंपिक में महिला एकल साथी निकोल मेलिचर में महिला युगल में प्रतिस्पर्धा करनी थी। मिश्रित युगल टीम का नाम बाद में टोक्यो में होना था।

अमेरिकी टेनिस स्टार ने ट्वीट कर ओलिंपिक से हटने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि, ” मुझे ये जानकारी शेयर करते हुए निराशा हो रही है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं. और, इसके चलते अब मैं टोक्यो ओलिंपिक में नहीं खेल पाऊंगी. ओलंपिक में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करना मेरा सपना रहा है और उम्मीद है कि भविष्य में मुझे इसके मौके जरूर मिलेंगे.

सिर्फ 17 साल की गॉफ इस साल विंबलडन के चौथे दौर तक पहुंची थीं. चौथे राउंड में उन्हें जर्मनी की एंजलिक कर्बर ने 6-4, 6-4 से हराया था. टोक्यो ओलंपिक का आयोजन 23 जुलाई से होना है और ये 8 अगस्त तक चलेगा. खेलों के इस महाकुंभ का आयोजन पिछले साल ही होना था.

अमेरिकी टीम के अन्य सदस्यों में महिला एकल में जेनिफर ब्रैडी, जेसिका पेगुला एलिसन रिस्के, पुरुष एकल में टॉमी पॉल, फ्रांसेस टियाफो, टेनीस सैंडग्रेन मार्कोस गिरोन शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympics: पुरुष तीरंदाज अतनु दास नहीं जीत पाए भारत के लिए मैडल, सोशल मीडिया पर कहा- ‘Sorry INDIA’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक की तीरंदाजी स्पर्धा में की झोली फिर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *