Breaking News

पानी आपूर्ति की मांग को लेकर सड़क पर उतरे व्यापारी

कमालपुर/चंदौली। इसे अधिकारियों की लापरवाही कहे या सरकार को बदनाम करने की साजिश, वजह जो भी हो लेकिन कमालपुर कस्बावासी सहित आधा दर्जन गांवों में बीते सात दिनों से पानी की आपूर्ति बंद है।

कातिलाना अंदाज में नजर आई तारा सुतारिया, दिए बेहद शानदार पोज

इससे नाराज होकर गुरुवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष शंकर गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारी सड़क पर उतरकर कमालपुर सकलडीहा मार्ग जामकर धरना प्रदर्शन करने लगे। इससे मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।मौके पर चौकी प्रभारी कमालपुर सुग्रीव गुप्ता ने एसडीएम सकलडीहा व जल निगम के अधिशासी अभियंता से मोबाइल पर वार्ता कर दो दिनों में जले मोटर को बदलवा कर पानी आपूर्ति करने के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए।

पानी आपूर्ति की मांग को लेकर सड़क पर उतरे व्यापारी

आम जनमानस गर्मी के दिन में पानी की समस्या से जूझ रहा है।बावजूद जल निगम के अधिकारी लापरवाह बने हुए है।जल निगम के अधिकारी सरकारी नम्बर को उठाना मुनासिब नहीं समझ रहे है।बीते 10 मार्च से कमालपुर बाजारवासियों सहित आधा दर्जन गांवों को पानी नहीं मिल पा रहा है।कस्बावासियों ने जल निगम में समस्या को दूर करने का गुहार लगाया गया तो विभाग द्वारा मोटर जलने की बात बताई गई।

विभाग की लापरवाही से सात दिनों बाद भी जले मोटर को खोलने की कवायद नहीं किया है।नाराज होकर व्यापारियों ने सड़क पर उतरकर कमालपुर सकलडीहा मार्ग पर जाम लगा दिया।मौके पर चौकी प्रभारी सुग्रीव गुप्ता के द्वारा दो दिन में पानी आपूर्ति के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए।व्यापारियों ने चेताया कि दो दिन बाद समस्या का समाधान नहीं हुआ तो पुनः सड़क पर उतरकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।वही व्यापारियों ने लापरवाह जल निगम के अधिकारी पर कार्रवाई करने का मांग किया।प्रदर्शन करने वालो में

शंकर गुप्ता, सुदामा जायसवाल, नीरज अग्रहरि, मनोज अग्रहरि, शिवजी वर्मा, नागेंद्र अग्रहरि, संजय कुमार, रंगीले जायसवाल, धंनु जायसवाल, इमरान अहमद, अनिल जायसवाल, नियाजु, विनोद अग्रहरि आदि रहे।

रिपोर्ट – अमित कुशवाहा 

About reporter

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...