Breaking News

बिधूना: लोहामंडी को खोलने की व्यापारियों ने रखी मांग, प्रशासन ने किया इंकार

औरैया/बिधूना। नगर के लोहामंडी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों के कोरोना संक्रिमत होने के बाद शनिवार को पूरा एरिया सील कर दिया गया। जिससे नाराज स्थानीय व्यापारियों ने जिम्मेदार अधिकारीयों से संपर्क कर पूरे इलाके को सील करने के बजाये संक्रमित परिवार का घर सील करने की मांग रखी, इस मांग को जिला प्रशासन ने सिरे से ख़ारिज कर दिया।

इस सम्बन्ध में पूछने पर बिधूना क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप ने बताया कि बिधूना क्षेत्र में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। जिसको देखते हुए प्रशासन किसी भी प्रकार से आम जनमानस की जिंदगी से समझौता नही कर सकता है। इसके लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का सख्ती के साथ पालन कराया जा रहा है।

बिधूना तहसीलदार गौतम सिंह ने बताया, आज व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने उनसे मिलकर दुर्गामंदिर से लेकर लोहामंडी को पूरी तरह से बंद किये जाने से ऐतराज जताते हुए संक्रमित का घर सील कर लोहामंडी का एरिया खोलने की बात प्रशासन के समक्ष रखी थी, जिसे ख़ारिज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कोरोना बचाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा नगर में लगातार जांच एवं सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है।

इसके बाद क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप एवं तहसीलदार गौतम सिंह ने बिधूना कोतवाली प्रभारी विनोद शुक्ला, क्राईम इंस्पेक्टर गम्भीर सिंह, दारोगा सुरजीत दरोगा व पुलिस बल के साथ पैदल गस्त कर नगर वासियों से लॉकडाउन का पालन करने और जाँच कैम्पों में जाकर जाँच करवाने की अपील की।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...