Breaking News

ट्रंप ने ट्वीट कर खामनेई को दी हिदायत व कहा :’कुछ भी बोलने से पहले सावधान…’

ईरान के सबसे बड़े नेता खामनेई के यूरोपीय देशों के विरोध बयान देने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने उनको जवाब दिया। शुक्रवार को ट्रंप ने ट्वीट कर खामनेई को हिदायत दते हुए कहा है कि कुछ भी बोलने को लेकर सावधान रहें।

ईरान के सबसे बड़े नेता अयातुल्लाह अली खामनेई ने यूरोपिय देशों के खिलाफ अपना विरोध जताते हुए बयान दिया था। ईरान के सबसे बड़े नेता के इस बयान पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन्हें ट्वीट कर हिदायत दी है। ट्रंप ने यूरोपिय देशों को लेकर ईरानी नेता खामनई को सोच समझकर बोलना चाहिए

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि ईरान के तथाकथित सुप्रीम लीडर ने यूरोप और अमेरिका के बारे में बहुत ओछी बातें की हैं। उनकी अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो रही है और उनके लोग पीड़ित हैं। ऐसे में उन्हें अपने शब्दों को लेकर बहुत सावधान रहना चाहिए। ट्रंप ने कहा, “खामनेई ने अपने भड़काऊ बयान में अमेरिका को शातिर और यूरोपीय देशों ब्रिटेन, फ्रांस और जर्मनी को अमेरिका का नौकर बताया था, जो कि गलत बयान था।”

बता दें कि बीते 17 जनवरी को ईरान के सुप्रीम नेता खामनेई ने ट्वीट कर फ्रांस, जर्मनी और ब्रिटिश सरकार पर के विरोध में अपना बयान दिया था। उन्होंने लिखा, ‘ईरान के मसले को सुरक्षा परिषद में ले जाने की फ्रेंच, जर्मन और ‘शातिर’ ब्रिटिश सरकारों की धमकी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे अमेरिका के ‘नौकर’ हैं।

About News Room lko

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...