Breaking News

इस अभिनेता की वजह से फिल्मों को लेकर बदला तृप्ति डिमरी का नजरिया, बोलीं- मेरा अभिनय…

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में जोया की भूमिका से सभी को आर्शयचकित कर देने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अब नेशनल क्रश बन चुकी हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ में उनके किरदार के बाद उन्हें आमतौर पर ‘भाभी 2’ के नाम से पुकारा जाने लगा है। कुछ भी हो लेकिन ‘एनिमल’ से तृप्ति को काफी प्रशंसा और ख्याति मिली है। अब तृप्ति ने अपने एक सह-कलाकार की तारीफ की है साथ ही यह भी बताया कि उन्हें फिल्मों को लेकर किसने उनका नजरिया बदला है।

चियान विक्रम स्टारर तंगलान का टाइटल ट्रैक “तंगलान वॉर” हुआ रिलीज़

इस अभिनेता की वजह से फिल्मों को लेकर बदला तृप्ति डिमरी का नजरिया, बोलीं- मेरा अभिनय...

2017 में श्रेयस तलपड़े की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ से अभिनय की शुरुआत करने वाली तृप्ति ने एक साल बाद रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘लैला मजनू’ की थी। इस फिल्म में तृप्ति के अलावा सह-कलाकार अविनाश तिवारी ने मुख्य भूमिका में निभाई थी। यह अविनाश तिवारी ही थे, जिन्होंने तृप्ति को अपने कौशल को निखारने में मदद की और उन्हें एक एक्टिंग वर्कशॉप में शामिल होने का सुझाव भी दिया था। बता दें तृप्ति ने रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘लैला मजनू’ में अविनाश तिवारी के साथ काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तृप्ति ने कहा कि एक नवोदित कलाकार के लिए अविनाश तिवारी सबसे अच्छे सह-कलाकार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान, तृप्ति ने अपने सह-कलाकार अविनाश तिवारी की प्रशंसा की , जिन्होंने उनके जैसे नए कलाकार की मदद की। तृप्ति ने यह भी कहा कि वह काफी दयालु हैं। तृप्ति ने यह भी कहा कि वह उनके साथ और अधिक काम करना चाहती हैं। इंटरव्यू के दौरान ने कहा, “उन्होंने एक अभिनय कार्यशाला की सिफारिश की और मुझे वहां भेजा। इससे अभिनय के प्रति मेरा नजरिया बदल गया।”

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ (तेलुगु) में ‘दशहरा’ की धूम, नानी-कीर्ति सुरेश ने मनवाया लोहा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इंटरव्यू के दौरान तृप्ति ने कहा कि फिल्म ‘लैला मजनू’ ने उनके लिए एक मजबूत नींव रखी। उन्होंने कहा कि उस समय, उन्हें अभिनय के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। तृप्ति ने कहा, “मैं अपने अंदर के ज्ञान और निर्देशक के निर्देशों का पालन कर रही थी।” शूटिंग के अपने पहले दिन को याद करते हुए, उन्होंने बताया कि वह एक भी सीन अच्छे से नहीं कर पा रही थीं और जब फिल्म का आखिरी दिन था तब वह जो कर रही थीं, उसमें आत्मविश्वास से भरी हुई थीं। तृप्ति ने कहा, ”फिल्म ‘लैला मजनू’ के साथ मैं एक अभिनेत्री के रूप में काफी विकसित हुई हूं।”

About News Desk (P)

Check Also

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों ...