Breaking News

मैथियास के संन्यास के एलान पर तापसी पन्नू ने दी प्रतिक्रिया, पति का समर्थन करते हुए कही यह बात

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को हाल ही में पेरिस ओलंपिक 2024 में देखा गया था। दरअसल, वह अपने पति और भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाई के कोच मैथियास बो (Mathias Boe) का समर्थन करती नजर आई थीं। इस बीच अपने खिलाड़ियों के टूर्नामेंट बाहर होने के बाद हाल ही में कोचिंग से संन्यास की घोषणा कर सभी को चौंका दिया।

पश्चिम बंगाल में जीवन की एक ज्वलंत तस्वीर पेश करती है ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’

मैथियास के संन्यास के एलान पर तापसी पन्नू ने दी प्रतिक्रिया, पति का समर्थन करते हुए कही यह बात
Mathias Boe ने इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण संदेश साझा किया। उन्होंने लिखा, “मेरे लिए मेरे कोचिंग के दिन यहीं खत्म हुए। मैं कम से कम अभी के लिए भारत या कहीं और कोचिंग नहीं दूंगा। मैंने बैडमिंटन हॉल में बहुत ज्यादा समय बिताया है। कोच बनना भी काफी तनावपूर्ण है। मैं एक थका हुआ बूढ़ा आदमी हूं।” साथ ही, उन्होंने इस पोस्ट में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया और भारतीय बैडमिंटन के सभी साथियों को धन्यवाद दिया।

उनके इस फैसले पर अब तापसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने पति का समर्थन करते हुए दिल छू लेने वाली टिप्पणी की है। अभिनेत्री ने मैथियास बो (Mathias Boe) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “अब आप एक शादीशुदा आदमी हैं। आपको एक कदम पीछे हटने की जरूरत है। मुझे रोजाना काम से घर आकर आपके लिए डिनर तैयार करना है और सफाई करनी है।”

इस अभिनेता की वजह से फिल्मों को लेकर बदला तृप्ति डिमरी का नजरिया, बोलीं- मेरा अभिनय…

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म डंकी में देखा गया था। फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर प्रशंसा हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था।

उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी हैं। यह फिल्म सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। 9 अगस्त से इसे स्ट्रीम किया जा सकेगा।

About News Desk (P)

Check Also

मदालसा शर्मा ने इस वजह से छोड़ा ‘अनुपमा’ शो, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

टीवी शो अनुपमा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो से कई किरदारों ...