Breaking News

उत्तराखंड: सड़कों पर दो बाइक सवार चेन लुटेरों ने जमकर मचाया कोहराम, पांच महिलाओं की लुटी चेन

बाइक सवार दो चेन लुटेरों ने करीब चार घंटे तक राजधानी की सड़कों पर जमकर कहर बरपाया। उन्होंने एक के बाद एक छह थाना क्षेत्रों में छह महिलाओं को निशाना बनाया।

पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी का दावा किया लेकिन बदमाश चकमा देने में सफल हो गए। देर रात तक पुलिस की चेकिंग जारी थी। पहली घटना सुबह साढ़े नौ बजे शहर के पूर्वी छोर डोईवाला थाना क्षेत्र के हर्रावाला में हुई।

दूसरी घटना रायपुर के आईटी पार्क इलाके में, तीसरी कैंट के कौलागढ़ में, चौथी पटेलनगर के पित्थूवाला में, पांचवीं प्रेमनगर के ठाकुरपुर और अंत में छठी घटना को बदमाशों ने दोपहर डेढ़ बजे शहर पश्चिमी छोर सेलाकुई बाजार में अंजाम दिया।

दो घंटे बाद फिर से कंट्रोल रूम की घंटी बजी तो पुलिस के होश उड़ गए। बदमाशों ने आईटी पार्क क्षेत्र में ऋषिकेश से आई महिला के गले से चेन लूट ली। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से हुलिया पता किया। मालूम हुआ कि यहां भी काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाशों ने ही घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता सरोजनी निवासी सब्जी मंडी, ऋषिकेश यहां किसी काम से आई थीं।

अभी पुलिस नाकेबंदी के लिए मैसेज फ्लैश ही कर पाई थी कि फिर से हड़कंप मच गया। पता चला कि बदमाशों ने कैंट थाना क्षेत्र के कौलागढ़ इलाके में महिला दर्जी को निशाना बना लिया। इसमें और रायपुर क्षेत्र में हुई घटना में महज 20 मिनट का अंतर था। वह जैसे ही काउंटर की ओर आईं तो बदमाशों ने चेन झपट ली। कैंट पुलिस ने भी चारों ओर नाकेबंदी का दावा करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की।

About News Room lko

Check Also

रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह ने रेलवे बोर्ड के सदस्यों के साथ की बैठक

नई दिल्ली। केंद्रीय रेल और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री रवनीत सिंह ने 11 जून ...