पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल,अवैध असलहों सहित गिरफ्तार

कासगंज। मामला जनपद के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र का है जहां पुलिस को मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। आपको बता दें कि थाना पुलिस चाकरपुर तिराहे के पास संदिग्ध वाहनों एवं व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी कि तभी पटियाली की तरफ से एक बाइक आती दिखाई दी जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

अपाचे बाइक सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी जिसमें जवाबी कार्यवाही मे पुलिस से मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगने से घायल हो गए। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से दो तमंचे 315 बोर,5 खोखा कारतूस एवं 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वह भैंस चोर गिरोह के सदस्य हैं एवं काफी समय से चोरी कर रहे हैं।आज हम लोग जनपद बदायूं की तरफ चोरी के लिए जा रहे थे हमारे अन्य साथी गंगा जी के पास हमारा इंतजार कर रहे हैं।

इस सूचना पर सिकंदरपुर पुलिस ने टीम भेजकर तलाश कराई परंतु उनके साथी पुलिस को देख कर चकमा देकर फरार हो गए।पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने हाल ही मे 16 नवम्बर की रात्रि को नगला डम्बर मे भैंस चोरी के दौरान 21 वर्षीय जसवीर की गोली मारकर हत्या करना भी स्वीकार किया है। जिसमें इनका एक और साथी भरगैन निवासी अजीम भी शामिल था।पुलिस ने मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया है एवं थाना स्तर से आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बनारस रेल इंजन कारखाना में साइकिल रैली का अयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वाराणसी।आजादी का अमृत महोत्सव आयोजन की श्रृंखला में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *