Breaking News

XUV कार और ट्रक की आमने सामने की टक्कर में XUV सवार दो लोगों की मौत, दो अन्य की हालत गंभीर

फ़िरोज़ाबाद। जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में गांव नौशेहरा के पास हाइवे पर आज तड़के हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों मौत हो गयी, जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुयी है। हादसे के शिकार हुई XUV कार में चारों लोग सवार थे।

एक ही गांव के रहने वाले है सभी

शिकोहाबाद हुए हादसे के शिकार हुए चारों लोगों की शिनाख्त हो गयी है, जो एक ही गांव के रहने वाले है। सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव सुमेरपुर निवासी मोहन राजपूत पुत्र रामवीर, देशराज पुत्र अमर सिंह, सोनू पुत्र भगवान सिंह, शीलेन्द्र पुत्र श्याम सिंह किसी काम से दिल्ली गये थे और चारो रात में लौट कर आ रहे थे।

रात में करीब चार बजे नोशेहरा गांव के पास इनकी XUV कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। जिसमे से दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हुए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

कार से मिली बियर की बोतलें

हादसे की शिकार हुयी XUV कार से बियर की बोतलें भी बरामद हुयीं हैं। लिहाजा इस बात की भी आशंका जतायी जा रही है कि चालक के नशे में होने की वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बरेका में कार्यालय अधीक्षक को पीटने के आरोपी कर्मचारी को किया गया निलंबित, जानें- पूरा मामला

वाराणसी:   बरेका के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट के ...