Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरों को लगीं गोलियां, पांच गिरफ्तार, अवैध हथियार और नकदी बरामद

जालंधर :  पंजाब के जालंधर में पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो लुटेरे गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसके बाद पुलिस ने तीन और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कमिश्नर के मुताबिक शहरवासी शंकर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पिस्तौल से लैस दो अज्ञात लोगों ने उनके साथ लूटपाट की और हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए।

मामले में लेदर कॉम्प्लेक्स वरियाणा मोड़ पर तलाशी के दौरान पुलिस को दो लोग मिले जो शक के दायरे में थे। जब पुलिस दल उनके पास पहुंचा तो संदिग्धों ने उन पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद एक गोली पुलिस वाहन की विंडशील्ड और एक अधिकारी की बुलेट-प्रूफ जैकेट में लगी, जबकि दूसरी गोली कार की हेडलाइट में लगी। इसके बाद संदिग्ध अंधेरे की आड़ में पास के एक खाली प्लाट में भाग गए।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों संदिग्ध पुलिस की गोली से घायल हो गए। पकड़े गए पवन उर्फ करण और आरोपी ध्रुव से एक 32 बोर पिस्तौल, एक कारतूस और एक खाली खोल और पवन से एक 315 बोर देसी कट्टा, एक कारतूस, एक खाली खोल, एक मोटरसाइकिल और 11,000 रुपये बरामद किए गए हैं। ये दोनों कनाडा निवासी गोपा के इशारे पर काम कर रहे थे और गुरमोहर सिंह के घर पर निगरानी रख रहे थे। वहीं इनके तीन साथी सुरिंदरपाल सिंह, सतबीर सिंह, जतिंदर सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनके पास से एक .32 बोर पिस्तौल और 10 कारतूस बरामद किए।

About News Desk (P)

Check Also

वंदे भारत एक्सप्रेस को चलाना गर्व की बात- ऋतिका तिर्की

• ऋतिका ने 2019 में भारतीय रेल के धनबाद डिवीजन में असिस्टेंट लोको पायलट के ...