Breaking News

अलग अलग मामले में दो को भेजा जेल

डलमऊ/रायबरेली। मंगलवार को डलमऊ व गदागंज पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग मामले एक को अवैध असलहा व 4 को मारपीट की संगीन धाराओं में कार्यवाही करते हुए दोनों को जेल भेज दिया। बताते चलें कि 2 दिन पहले पूरे पवारन मजरे चक मलिक भीटी गांव में लकड़ी को काटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था, जिसमें से दोनों पक्षों से ताबड़तोड़ खूब लाठी डंडे चले थे जिसमें दोनों पक्षों से कई लोग घायल हुए थे।

जिसमें एक पक्ष की महिला को गंभीर चोटे आई थी जिसका इलाज रायबरेली में चल रहा था मामले को गंभीर देखते हुए डलमऊ पुलिस ने एक पक्ष के कल्लू उर्फ प्रताप भान यादव पुत्र स्वर्गीय श्रीचंद्र निवासी पुरे पवारन मजरे चक मलिक भीटी को संगीन धाराओं में कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

वही गदागंज पुलिस ने सोमवार को धमधमा में घोड़े के विवाद में हुए जानलेवा हमले में कसीम, नाजिर व साजिद को धमधमा के पास से गिरफ्तार करके जेल भेजा है। सोमवार शाम को डलमऊ पुलिस ने गश्त के दौरान आइटीबीपी गेट के पास मुखबिर की सूचना पर एक युवक अंबिका प्रसाद पुत्र फूलचंद निवासी लाली पुर हुसैनगंज जिला फतेहपुर उम्र 24 वर्ष को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि अपराध करने वाले व्यक्ति को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

करें योग रहें निरोग : डॉ. वर्मा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चन्दौली। जनपद में आज योग दिवस के अवसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *