Breaking News

पाकिस्तान में आपस में टकराईं दो ट्रेनें, हादसे में कम से कम 50 लोगों की मौत, कई घायल

पाकिस्तान स्थित घोटकी में दो ट्रेनों के आपस में भिड़ने से बड़ा हादसा हो गया जिसमें कम से कम पचास लोगों के मारे जाने की आशंका है. मिली जानकारी के अनुसार रेती और डहारकी के बीच सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन, मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई. बताया गया कि इस हादसे में ट्रेनों की 8 बोगियां पटरी से उतर गईं.

सिंध प्रांत के घोटकी जिले के पुलिस अधिकारी उस्मान अब्दुल्ला ने कहा कि मिल्लत एक्सप्रेस पटरी से उतर गई और इसके तुरंत बाद सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन ने टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि ग्रामीण, बचाव दल और पुलिस मृतकों और घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पतालों में ले जा रहे हैं.

पाकिस्तान से एक बड़े रेल हादसे की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में अब तक 50 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसा सिंध प्रांत के डहारकी में हुआ है जो घोटकी जिले में स्थित है.

जानकारी के अनुसार दो ट्रेनों मिल्लत एक्सप्रेस और सर सैय्यद एक्सप्रेस की आपस में टक्कर हो गई थी. 33 लोगों की मौत की पुष्टि जिले के डिप्टी कमिश्नर ने खुद की है. हालांकि मौत का आंकड़ा बढ सकता है. बताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि हादसा सुबह के समय डहारकी रेलवे स्टेशन के पास हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई लोग ट्रेन के अंदर भी फंसे हुए हैं. जिन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ घंटों में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. घटना की जानकारी मिलते ही बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचा और लोगों को बाहर निकालना शुरू किया. हादसे को लेकर अधिकारियों का कहना है कि अभी वह नहीं बता सकते कि ट्रेन सेवा दोबारा शुरू होने में कितना समय लगेगा. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बालिका आवासीय विद्यालयों की सफलता की कहानी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें स्वतंत्रता के तत्काल बाद के चरण में, जैसा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *