Breaking News

मां की डांट से क्षुब्ध युवक ने पेड़ से लटक की आत्महत्या

औरैया। जिले के फफूंद क्षेत्र में मां की डांट से क्षुब्ध हो बीती देर रात्रि घर से निकले युवक का शव गांव से एक किलोमीटर दूर बम्बा के पास नीम के पेड़ से लटका मिलने से हड़कम्प मच गया। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के ग्राम फूटताल के मजरा फतेहपुर लख्मी निवासी महेश चन्द्र कठेरिया का 22 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू बीती देर रात्रि घर पहुंचा तो मां गुलाब देवी ने विलम्ब से आने के ‌कारण डांट फटकार दिया जिससे नाराज होकर श्याम बाबू रात्रि करीब 10 बजे घर से बाहर चल दिया जब मां ने पूछा अब कहां जा रहे हो शौच क्रिया जाने की बात कही। देर तक वापिस न आने पर उसके भाइयों ने गांव में तलाश किया लेकिन कहीं पता नही चला। पिता घर पर नही था वह ईंट भट्ठा पर मजदूरी करने गया था।

आज सुबह ग्रामीणों ने गांव से करीब एक किलोमीटर दूर बम्बा के पास स्थित लालाराम के खेत में अंगौछा के फंदे के सहारे नीम के पेड़ पर लटका देखा तो इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवा पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया कि मां की डांट से क्षुब्ध हो युवक ने आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने बताया कि मृतक तीन भाई व दो बहनें हैं। मृतक मनरेगा में मजदूरी करता था जबकि पिता ईंट भट्ठा पर रहकर ईंट पाथने का काम करता है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *