Breaking News

सहारनपुर में जमीन की फर्जी रजिस्ट्री कराने वाले दो वांछित आरोपी दबोचे

थाना सरसावा पुलिस ने फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले 02 वांछित अभियुक्तांे को गिरफ्तार किया है।


पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारों के समक्ष घटना का खुलास करते हुए एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने बताया कि अपराध नियन्त्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी नकुड़ के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार के नेतृत्व में आज मुखबिर की सूचना पर थाना सरसावा पुलिस ने फर्जी प्रपत्र तैयार कर धोखाधड़ी से जमीन की रजिस्ट्री कराने वाले 02 वांछित अभियुक्तों मनव्वर पुत्र जियाऊलहक व तासीन पुत्र कौशर थाना क्षेत्र सरसावा से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में अभियुक्तोे ने बताया कि वह लोग कलीराम की जमीन यशपाल के पिता फुल्लू को सड़क के किनारे मंहगे दाम होने के कारण बिकवायी थी। बाद में उनके मन में लालच आ गया। उन लोगों ने योजना बनाकर फर्जी दस्तावेज के आधार पर जमीन को दोबारा राज रानी को बिकवा दिया।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक नरेश कुमार, उपनिरीक्षक अश्वनी कुमार, हैड कांस्टेबल नितिन कुमार, अजय राठी, तरूण कुमार, कांस्टेबल विनित कुमार शामिल रहे।

About News Desk (P)

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...