Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में वन विभाग के डाकिया का शव आम के पेड़ से लटका मिला

औरैया। जिले के अछल्दा क्षेत्र में वन विभाग के डाकिया का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के पास पेड़ से लटका मिलने से हड़कंप मच गया, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के बंशी गांव निवासी बलवीर सिंह (55) जो कि संविदा पर वन विभाग में डाकिया के पद पर दिबियापुर में तैनात था का शव आज सुबह गांव के पास खड़े आम के पेड़ पर कपड़े के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला है। वहीं मृतक के भाई जगवीर सिंह ने बताया कि उसके भाई बलवीर कल सुबह घर से दिबियापुर ड्यूटी पर गये थे शाम को घर वापस नहीं आये और बताया कि आज घर नहीं आ पा रहा हूं शनिवार की सुबह घर आऊंगा और फोन बंद हो गया।

बताया कि आज सुबह सात बजे गांव के ही सोनपाल ने घर पर आकर बताया कि तुम्हारे भाई का शव गांव के पास आम के पेड़ पर फांसी पर लटका है जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पेड़ से नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ मामले की जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...