Breaking News

मतदान में चार दिन प्रधानमंत्री मोदी का सूरत में रोड शो, केजरीवाल भी करेंगे रैली

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान में सिर्फ चार दिन बचे हैं। ऐसे में भाजपा चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। चुनाव प्रचार के सबसे प्रमुख चेहरों में शामिल प्रधानमंत्री मोदी आज सूरत में रोड शो करेंगे। साथ ही वे तीन जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कहा है कि सूरत एयरपोर्ट से वराछा रैली स्थल तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 किलोमीटर लंबा रोड-शो करेंगे। इसके बाद वे मोटा वराछा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी भरूच जिले के नेतरंग और खेड़ा जिले के मेहमदाबाद में भी रैलियों को संबोधित करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी आज से सूरत के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान केजरीवाल कपड़ा उद्योग और रत्न कारीगरों के साथ बैठक करेंगे। साथ ही योगी चौक में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि केजरीवाल कटारगाम में रोड शो भी करेंगे।

गुजरात आम आदमी पार्टी के महासचिव मनोज सोरठिया ने दावा किया कि कपड़ा और हीरा उद्योग से जुड़े लोग उनकी पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सूरत नगर निगम आज #गुजरात का सबसे बड़ा नागरिक निकाय है। हमारे आंतरिक सर्वेक्षण के अनुसार, AAP भाजपा से अधिक वोट शेयर के साथ सभी 12 सीटों पर आगे चल रही है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया को कटारगाम से, पूर्व पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेताओं अल्पेश कथीरिया को वराछा रोड और धार्मिक मालवीय को ओलपाड से मैदान में उतारा है। बता दें कि राज्य की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए 1 दिसंबर को पहले चरण के तहत मतदान होगा। दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जारी किया ये बड़ा आदेश, गौ तस्करी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर ऐक्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड ...