Breaking News

वरिष्ठ पत्रकार बी.बी. सिंह चौहान के निधन पर लखनऊ उपजा ने शोकसभा आयोजित की

लखनऊ। यू.पी. जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) की लखनऊ इकाई की ओर से सक्रिय सदस्य रहे स्व. बी.बी. सिंह चौहान के निधन पर बुधवार को एक शोकसभा आयोजित की गयी। श्री चौहान गले के कैंसर से पीड़ित थे, कई माह की बीमारी के बाद जानकीपुरम लखनऊ स्थित अपने आवास पर आखिरी सांस ली।

शोकसभा में उपस्थित संवाददाताओं ने स्व. चौहान जी के बारे में उनके साथ बिताए गये क्षणों को याद करते हुए बताया कि वर्ष 1980 से पत्रकारिता जगत से जुड़े स्वर्गीय चौहान जी ने पत्रकारिता जगत में खोजी पत्रकारिता की। वर्ष 1980 में लेबर मेल के सह संम्पादक व 1982 में नरोत्तम टाइम्स के सम्पादक के बाद विभिन्न समाचार पत्रों में बतौर वरिष्ठ संवाददाता योगदान दिया। वर्तमान में भारतीय पत्रकार परिषद के ट्रस्टी एवं जनवार्ता न्यूज़ एजेंसी के राज्य संवाददाता के रूप में अपनी सेवा दे रहे थे। उनका अंतिम संस्कार सीतापुर के सिंधौली कस्बे मे किया गया।

Loading...

उपजा के प्रांतीय कार्यालय 28बी, दारूलशफा विधायक निवास में आयोजित शोकसभा में लखनऊ अध्यक्ष भारत सिंह, लखनऊ उपाध्यक्ष एवं प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य अनुपम चौहान, महामंत्री आशीष मौर्य, मंत्री विनय तिवारी, कार्यालय मंत्री अतुल मोहन सिंह गहरवार, सदस्य सतीश दीक्षित, सुरेन्द्र दुबे, सामाजिक कार्यकर्ता एवं प्रख्यात वैज्ञानिक डा. हरमेश चौहान समेत राजधानी के कयी संवाददाता प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की जिला कार्यकारिणी का हुआ गठन, ओमप्रकाश मिश्र बने जिलाध्यक्ष

रायबरेली। बुधवार को राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की आवश्यक बैठक लखनऊ मंडल अध्यक्ष व जिला संयोजक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *