Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की पोती नाओमी बाइडेन ने रचाई शादी

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पोती नाओमी बाइडेन की आज व्हाइट हाउस में शादी हो गई. वह व्हाइट हाउस में आयोजित एक निजी समारोह में #पीटर_नील के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने साउथ लॉन में शादी की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक दशक से भी अधिक समय के बाद ऐसा पहली बार हुआ था कि #व्हाइटहाउस में कोई शादी के समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया हो. इतना ही नहीं व्हाइट हाउस के इतिहास में यह पहली बार था कि जब वहां पर किसी राष्ट्रपति के पोते/पोती की शादी हुई हो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां पर शादी समारोह के बाद लंच हुआ जिसमें बाइडन परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे.

राष्ट्रपति ने दी बधाई – अपनी पोती की शादी को लेकर उत्साहित राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनकी पत्नी जिल बाइडेन ने बधाई दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नाओमी और पीटर आपको शुभकामनाएं, हम आपसे प्रेम करते हैं.

कब की थी शादी की घोषणा?

नाओमी और पीटर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए 2021 में अपनी सगाई की घोषणा की थी. उनके इस पोस्ट के बाद कमेंट सेक्शन में उनके फैन्स ने बधाई देकर स्वागत किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने साल की शुरुआत में ही यह बता दिया था कि वह कहां पर शादी करेंगे.

व्हाइट हाउस में इससे पहले कब हुई थी शादी?

सूत्रों के अनुसार व्हाइट हाउस में 2013 में आखिरी बार तब शादी हुई थी जब राष्ट्रपति की फोटोग्राफर पीट सूजा ने रोज गार्डन में अपने पार्टनर पट्टी लीज के साथ शादी के लिए एक दूसरे के साथ रहने का वादा किया था.

About News desk

Check Also

‘प्यार की तलाश में पानी की तरह बहाया पैसा’,जरुर पढ़े UK की ये अनोखी लव स्टोरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दुनिया में आए दिन कई प्रेम कहानियां सुर्खियों ...