Breaking News

शिव ठाकरे ने मयूर जुमानी के साथ पेप्पी रीमिक्स ‘आई शप्पथ’ के लिए मिलाया हाथ

शिव ठाकरे की बिग बॉस 16 की यात्रा ने उन्हें दर्शकों से बहुत प्यार और एक बहुत मजबूत प्रशंसको का आधार दिया है। उनकी यात्रा ने बहुत से लोगों को भी प्रेरित किया है और मयूर जुमानी उनमें से एक हैं। दोनों ने ‘आई शप्पथ-बिग बॉस रीमिक्स’ के लिए साथ में काम किया है।

आई शप्पथ

‘आई शप्पथ-बिग बॉस रीमिक्स’ के निर्माण के बारे में साझा करते हुए, शिव ठाकरे ने कहा, “एक दिन मुझे मयूर का फोन आया, उन्होंने कहा कि मैंने आई शप्पथ नामक यह गाना बनाया है जो आपके बिग बॉस सीजन 16 के सफर को दर्शाता है, क्या आप मिल सकते हैं मुझे उसी पर चर्चा करनी है ? मैं हमेशा अपने आसपास के लोगों की सराहना और सम्मान करता हूं। इसलिए मैंने थोड़ा समय निकला और उनसे मिलने गया और जब मैंने उनकी बनाई हुई चीजों को सुना, तो मैं बहुत खुश हुआ और इसके बारे में धन्य महसूस किया।

👉प्रीती जिंटा ने शेयर किया ये विडियो, देख उड़े फैस के होश

ठाकरे ने कहा, “मैं मयूर को जानता हूं। वह काफी क्रिएटिव इंसान हैं और ऐसी चीजें बनाते हैं। एक मिनट में, उन्होंने आई शप्पथ, आई चा गवत, ओ मंडली से लेकर लोगों के प्यार और गणपति बप्पा जैसे शब्दों और मेरे इमोशन्स से जुडी बिग बॉस की मेरी पूरी यात्रा को अच्छी बीट्स, लिरिक्स, कॉन्सेप्ट और बहुत सारी प्रतिभा के साथ दिखाया है, जो जाहिर तौर पर मयूर की है उसने मुझसे सिर्फ वीडियो शूट करने के लिए मेरा समय मांगा।”

आई शप्पथ

“जिस तरह से मयूर ने शिव ठाकरे को प्रस्तुत किया, मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लगा और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। इसे पोस्ट करने के एक घंटे के भीतर ही लोगों ने इसे शेयर, लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया है। साथ ही, यह इस हद तक वायरल हो गया है कि लोग कॉल करने लगे हैं, और व्यक्तिगत रूप से मेरी तारीफ कर रहे है।”

👉उत्तराखंड : चार धाम यात्रा पर जाने वाले तीर्थ यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा, जानिए सबसे पहले

मयूर की प्रशंसा करते हुए, ठाकरे ने टिप्पणी की, “वीडियो की शूटिंग के दौरान भी मयूर मेरे बारे में बहुत चिंतित थे। वह मुझसे पूछते रहते हैं कि क्या मैं कुछ डांस स्टेप्स के साथ सहज हूं या नहीं। रीमिक्स गाने को वैभव गुहे ने कोरियोग्राफ किया है| क्योंकि हम गाने के लिए कुछ हुक स्टेप चाहते थे और उन्होंने गाने को बहुत खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया है।”

आई शप्पथ

शिव ठाकरे को म्यूजिक वीडियो के लिए भी बहुत सारे प्रस्ताव मिल रहे हैं, लेकिन वह ऐसे गाने की तलाश में हैं जो उनके प्रशंसकों के दिलों को छू सके और जो लंबे समय तक लोगों के साथ रहे।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...