Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प अस्पताल में कराये गये भर्ती, निकले थे कोरोना पॉजिटिव

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें प्रायोगिक उपचार दिया जा रहा है. हालांकि ट्रंप ने इसके बाद भी कहा कि वह ठीक हैं.

गौरतलब है कि इस समय अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव अपने चरम पर है और ट्रंप को हॉस्पिटल में दाखिल होना पड़ा है. फस्र्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प भी कोरोना पॉजिटिव हुई हैं. ट्रंप शुक्रवार को सार्वजनिक रूप से सामने आए और राष्ट्रपति ने शुक्रवार शाम मास्क पहनकर व्हाइट हाउस से बाहर निकले और वाल्टर रिवर सैन्य अस्पताल के लिए रवाना हो गए.

व्हाइट हाउस के अंदर रिकॉडज़् किए गए और ट्विटर पर जारी किए गए 18 सेकंड के वीडियो में ट्रम्प ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. प्रेस सचिव कायले मैकनेनी ने एक बयान में कहा कि चिकित्सा विशेषज्ञों ने ट्रम्प को अगले कुछ दिनों के लिए वाल्टर रीड में राष्ट्रपति कार्यालयों से काम करने की सिफारिश की है.

वहीं व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प वाशिंगटन के बाहर एक सैन्य अस्पताल में आने वाले दिन कोरोनो वायरस के इलाज के लिए बिताएंगे. वे हॉस्पिटल से ही अपना काम करना जारी रखेंगे. डोनाल्ड ट्रम्प को कोविड-19 उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. उनके चिकित्सक और चिकित्सा विशेषज्ञों की सिफारिश पर ऐसा किया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

जरांगे का मंत्री छगन भुजबल पर आरोप, मराठों और ओबीसी को विभाजित करने के लिए दे रहे भड़काऊ बयान

मराठा आरक्षण के कार्यकर्ता मनोज जरांगे ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री छगन भुजबल पर मराठों ...