Breaking News

शिक्षक भय और तनाव मुक्त होकर शिक्षण कार्य करें, उनके हितों की रक्षा के लिए संघर्ष करना यूटा का कर्तव्य

औरैया। आज यूटा की मासिक बैठक सिंह गेस्ट हाउस औरैया में जिला उपाध्यक्ष रोहित उपाध्याय और जिला कोषध्यक्ष विशाल पोरवाल के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।बैठक में सैकङो की संख्या में शिक्षको ने उपस्थित होकर संगठन को अपनी समस्यायों से अवगत कराया। यूटा जिला महामंत्री आलोक बाबू गुप्ता ने प्रत्येक शिक्षक की समस्या को नोट करके एक सप्ताह के अंदर शिक्षा अधिकारियों से मिलकर निस्तारण कराने का आश्वाशन दिया।

यूटा के ब्लॉक अध्यक्ष विपुल चौहान ने शिक्षको को आश्वस्त किया कि सभी साथी भय और तनावमुक्त होकर लगन से अपने दायित्वों का निर्वहन करें। शिक्षकों के हितों की रक्षा के लिए यूटा टीम निरन्तर संघर्ष रत है और बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षको को भय, तनाव और भ्रस्टाचारमुक्त माहौल देना विभाग का दायित्व और शिक्षको का अधिकार है।कार्यक्रम का संचालन सहार के ब्लॉक अध्यक्ष विनय वर्मा ने किया।


मासिक बैठक की अध्यक्षता विकासखंड के वरिष्ठ सर्व प्रिय अध्यापक शंकर शरण शुक्ला द्वारा एवं व्यवस्था प्रतिभान सिंह सेंगर ने की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रतिभागी शिक्षक विष्णु मणि पांडे ,विमल दुबे, गरिमा मिश्रा, रजनीश अवस्थी, अंशु तिवारी, रंजना सेंगर, प्रवीण त्रिपाठी, राहुल यादव, शरद, आशीष त्रिपाठी, आदित्य, प्रशांत चौबे, नेत्रपालसिंह सेंगर, राहुल यादव, अनिल पाल, शशांक सैनी, शशिकांत, पियूष पोरवाल, शकील अहमद, रिजवान, आशीष अवस्थी, दारा सिंह, विकास मिश्रा, अरविंद, अनुराग, संजय यादव, नवदीप सिंह, साकेत दुबे, निकिता कटिहार, विष्णुप्रिया, रंजना सेंगर गौरव पांडे, सुधा त्रिपाठी, अनुज सिंह, संजय यादव इत्यादि साथी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...