Breaking News

बकरीद के दिन नाका गुरुद्वारा में 848 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में आज 18+ और 45 + दोनो ग्रुपों में मिलाकर 848 लोगों को वैक्सीन की लगाई गई कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने यह जानकारी दी।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि आज बकरीद की अवकाश के दिन भी गुरुद्वारा साहब में वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगाने वालों की संख्या सर्वाधिक थी। श्री बग्गा ने कहा कि हम सबको वैक्सीन लगवाना और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए और मास्क जरूर लगाना चाहिए तभी देशवासी सुरक्षित होंगे और करोना पराजित होगा। गुरु का लंगर भी वैकसीन लगवाने आये लोगों को खिलाया गया।

प्रबंधक कमेटी के सदस्यों के अतिरिक्त खालसा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य और उनके सहयोगी अध्यापक और गुरुद्वारे के सेवादार लगातार निरंतर सेवा में लगे हुए हैं। वैक्सीनेशन सेंटर में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए प्रबंधक कमेटी के सतपाल सिंह मीत, हरविंदर पाल सिंह नीता, हरमिंदर सिंह टीटू , कुलदीप सिंह सलूजा के अतिरिक्त खालसा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी अध्यापक और गुरुद्वारे के सेवादार लगातार निरंतर सेवा में लगे हुए हैं।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...