Breaking News

मोटरसाइकिल से गिरी महिला, मौत

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में ब्रेकर से अनियंत्रित मोटरसाइकिल से उछलकर सड़क पर गिरने से महिला की मौत हो गयी। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला ब्रम्हनगर निवासी पीआरडी जवान आलोक त्रिवेदी आज अपनी पत्नी कल्पना (31) व दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से किसी काम से इटावा गया था।

वहां से दोपहर बाद वापस आते समय अजीतमल क्षेत्र में अमावता गांव के बाहर सड़क पर बने ब्रेकर को देख मोटरसाइकिल में ब्रेक लगाने के प्रयास में पीछे बैठी कल्पना अचानक से सड़क पर जा गिरी जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। आनन-फानन में आलोक ने कल्पना को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने चिंताजनक हालत में सैफई रेफर कर दिया।

परिजन महिला को सैफई ले गए लेकिन वहां भी चिकित्सकों ने महिला की हालत ज्यादा गंभीर बताते हुए कानपुर रेफर कर दिया। परिजन महिला को कानपुर ले जा रहे थे तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतका के दो बच्चे हैं जिसमें बड़ा बेटा १२ साल का व छोटा ५ साल का है। सूचना मिलते ही टीआई देवेंद्र शर्मा ने पीडित पीआरडी जवान के घर पहुंचकर सांत्वना दी व हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

रूप कुमार शर्मा गोमती नगर जनकल्याण समिति के सचिव नियुक्त

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गोमती नगर जनकल्याण समिति की प्रबंध समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *