Breaking News

औरैया: ट्रेन से उतरते समय वेंडर का पैर फिसला, उपचार के दौरान हुई मौत

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के फफूंद रेलवे स्टेशन पर वेंडर का काम करने वाला युवक का ट्रेन से उतरते समय पैर फिसल गया। पैर फिसलने से वह ट्रेन के नीचे आ गया। जिससे वह गम्भीर घायल हो गया। जिसे सीएचसी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सहायल के गांव निराही निवासी 45 वर्षीय विश्राम सिंह पुत्र राधेश्याम फफूंद स्टेशन पर वेंडर का काम करता था। मंगलवार की रात वह कानपुर से कैंटीन का सामान लेकर संगम एक्सप्रेस से आ रहा था। रात करीब 10.40 पर संगम एक्स्प्रेस फफूंद स्टेशन पर आकर रुकी। यहां पर वह सामान उतर रहा था। इस बीच ट्रेन चल दी और सामान उतारते समय पैर फिसल गया जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गया। यात्री चिल्लाए और कुछ देर बाद ट्रेन रुकी लोगों ने उसे बाहर निकाला। इसके बाद एम्बुलेंस से उसे सीएचसी दिबियापुर में भर्ती कराया गया। स्टेशन से परिजनों को भी सूचना दी गई। रोते बिलखते परिजन पहुंच गए।

सीएचसी में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक की तीन बेटियां व एक बेटा है। बेटे दीपक ने बताया कि कैंटीन का सामान लेने कानपुर गए थे। रात में ट्रेन से उतरते समय हादसा हो गया। विश्राम सिंह अपनी बेटी के हाथ पीले करने के लिए कई जगह रिश्ता देख रहे थे। रिश्ते की बात भी चल रही थी। लेकिन इस हादसे से बेटी के हाथ पीले करने की हसरत अधूरी रह गई।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

शादी में जा रहे भाजपा नेता पर नक्सलियों ने किया हमला, बंधक बनाकर हत्या

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ में नक्सली अब रसूखदार लोगों को टारगेट ...