Breaking News

विवादों के बीच कंगना की बोल्ड अदाओं का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से करने को लेकर जारी विवाद गर्माता जा रहा है। शिवसेना नेता संजन राउत ने कंगना रनौत द्वारा मुंबई पुलिस की आलोचना करने को लेकर उन्हें मुंबई वापस ना लौटने की सलाह दी थी। जिसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ‘मैंने कई लोगों को देखा है जो मुझे मुंबई वापस ना लौटने के लिए धमकियां दे रहे हैं। इसलिए अब मैंने तय कर लिया है कि मैं अगले हफ्ते की 9 तारीख को मुंबई के लिए रवाना होऊंगी। मैं जब भी मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचूंगी, टाइम पोस्ट कर दूंगी। किसी में हिम्मत है तो रोक ले।”

इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इस बीच उनकी बेहद सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस फोटो में कंगना रनौत बेहद सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है। इंटरनेट पर तहलका मचा रहे इस फोटो वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर कंगना इन दोनों काफी सुर्खियों में हैं। शिवसेना नेता संजय राउत से ताजा उनका विवाद काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस बात को लेकर एक धड़ा जहां कंगना का विरोध कर रहा है तो वहीं दूसरा धड़ा कंगना का समर्थन कर रहा है।

Loading...

कंगना रनौत ने भले ही अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी संघर्ष किया हो, लेकिन आज फिल्मों के लिए वह डायरेक्टर्स की पहली पसंद मानी जाती है। कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत गैंगस्टर से की थी। बॉलीवुड में कंगना ने अपनी एक्टिंग और मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। अपने फिल्मी करियर के दौरान कंगना ने फैशन, वो लम्हे, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी, लाइफ इन ए मेट्रो, जजमेंटल है जैसी फिल्में की है। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर भी चर्चा में है। थलाइवी में वह दिवगंत अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देगी।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कंगना रनौत ने की मुख्यमंत्री योगी की तारीफ, उप्र में फिल्म सिटी बनाने का समर्थन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *