Breaking News

विद्या बालन की ‘शेरनी’ आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज़, फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म शेरनी जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। विद्या की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर 18 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में विद्या बालन वन्यविभाग की अफसर की भूमिका में नजर होने वाली है।

सेक्सिज्म पर बात करते हुए विद्या बालन ने कहा, मुझे लगता है कि हम हर समय सेक्सिज्म का सामना करते हैं। और यह न केवल पुरुषों के द्वारा किया जाता है बल्कि महिलाएं भी ऐसा करती हैं. कभी-कभी हम भी वैसा ही करने लगते हैं जैसा दूसरी महिलाएं करती हैं और इस स्थिति में हम भी दूसरी महिलाओं के साथ भी ऐसा ही व्यावहार करते हैं। विद्या ने बताया कि पितृसत्तात्मक मानसिकता में स्त्री के खिलाफ गलत भावन गहराई तक घुसी हुई है.

इससे ज्यादा व्यूज सिर्फ आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को ही मिले, लेकिन आयुष्मान की ये फिल्म अधिकतर लोगों को पसंद नहीं आई जबकि ‘शकुंतला देवी’ लोगों ने पहले अकेले देखी और फिर पूरे परिवार के साथ कई कई बार देखी है।

इसमें हम सब डूबे हुए हैं. इससे आसानी से छुटकारा पाना मुश्किल है. विद्या ने कहा, मैं आज भी इसका सामना करता हूं. हां, लेकिन पहले की तरह अब नहीं करती हूं. ये चीजें मुझे परेशान करती हैं, लेकिन निश्चित रूप से यह अब पहले की तुलना में बहुत कम है. मैं हर तरफ लोगों को सेक्सिज्म का सामना करते देखती हूं.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...