Breaking News

चकबंदी का विरोध कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी हुए घायल

हरचंदपुर/रायबरेली। शनिवार दोपहर हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गुनावर कमंगनपुर गांव में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब जमीनी पैमाइश कराने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। अचानक पथराव से मौके पर मौजूद हरचंदपुर थानाध्यक्ष व कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। ग्रामीणों के पथराव से पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। आनन फानन मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स गांव पहुंच गई।

वहीं घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां मौजूद चिकित्सक ने उनका इलाज किया ।जानकारी के मुताबिक हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गुनावर कमंगनपुर गांव में चकबंदी कराने के लिए राजस्व और पुलिस टीम पहुंची थी, ग्रामीण जमीन की पैमाइश को लेकर आक्रोशित हो गए और जब पुलिस ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की तो ग्रामीणों की भीड़ की ओर से पुलिस पर पथराव कर दिया गया। अचानक हुए हमले से मौके पर मौजूद हरचंदपुर थानाध्यक्ष राकेश सिंह व उनके कई अधिनस्थ पुलिसकर्मी घायल हो गए।

मामले की सूचना तत्काल वायरलेस से प्रसारित की गई जिससे कई थानों की फोर्स गांव पहुंच गई और बवाल को शांत कराया साथ ही घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। बवाल के दौरान पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल मामले पर अभी अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है सीएससी में मौजूद चिकित्सक ने थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों का इलाज कराने की बात कही साथ ही शरीर के कई हिस्सों में चोंटे लगने की भी बात कही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...