Breaking News

अश्लील हरकते करते वीडियो वायरल, आरोपी बताया जा रहा सिपाही

रायबरेली। कस्बा सलोन के बस स्टेशन के पास एक युवती व कुछ युवकों का हाथापाई किए जाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह बताया जा रहा है कि कोई युवक किसी युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा था लोगो के विरोध करने व वीडियो बनाने पर युवक हाथा पाई करने लगा।

पिता के बाद भाई की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के चलते शोक में डूबा पत्रकार का परिवार

शनिवार को बस स्टेशन पर कहीं जाने के लिए एक युवती व एक युवक बस के इंतजार में बैठे थे। दोनों के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी बस स्टेशन के आसपास से गुजरने वाले कुछ लोग युवक व युवती का वीडियो बनाने लगे जिसका दोनों ने विरोध किया विरोध करने पर हाथापाई शुरू हो गई।

अश्लील हरकते सिपाही का वीडियो वायरल

इस घटना के बाद यह मामला कोतवाली पहुंचा पुलिस जांच पड़ताल वह पूछताछ करके दोनों युवक व युवती को छोड़ दिया। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार राय से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद के उदयपुर थाने में तैनात कांस्टेबल विश्वेंद्र शिकोहाबाद का निवासी है वही की घिरोर मैनपुरी निवासी एक 25 वर्षीय युवती उसकी परिचित है उसको लेकर आगरा जा रहे थे।

सोचिये चैटजीपीटी पर कितने खतरे, कितने अवसर!

आगरा जाने के लिए बस के इंतजार में बस स्टेशन पर बैठे थे दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई। युवक व युवती के बीच हो रही कहासुनी का कुछ लोग वीडियो बनाने लगे यह बात सिपाही को ना गवारा लगा। इसी बात को लेकर सिपाही युवती व वीडियो बना रहे लोगों के बीच हाथापाई हुई है। सिपाही व युवती दोनों एक दूसरे के करीबी बताए जा रहे हैं।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...