Breaking News

गायक से नायक बने विवेक पांडे जल्द आएंगे फिल्मो में नजर

हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे हैं जो गायकी के क्षेत्र में अपना परचम लहराने के बाद अब अभिनय के क्षेत्र में भी अपना परचम लहराने को बेकरार हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि भोजपुरी फिल्म जगत में गायको का दबदबा शुरू से ही रहा है। चाहे बात की जाए भोजपुरी सिनेमा को पुनः स्थापित करने वाले सांसद व सुपरस्टार मनोज तिवारी की, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव या खेसारी लाल यादव की जो अपना कैरियर बतौर गायक ही शुरू किए थे और बाद में अभिनय की दुनिया में भी अपनी बादशाहत कायम की।

इसी कड़ी में एक और नाम तेजी से जुड़ता जा रहा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं गायक से नायक बने अभिनेता विवेक पांडे की,जो इन दिनों चर्चाओ का केन्द्र बने हुए हैं। सीधे शब्दों में कहे तो इन दिनों भोजपुरी जगत से जुड़े सभी लोगों की नजरे इन दिनों बेहतरीन गायक/अभिनेता विवेक पांडे पर टिकी हुई हैं। गायक विवेक पांडे उन चुनिंदा गायको में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में भोजपुरी जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली।

29 नवंबर 1994 को अयोध्या में जन्मे अभिनेता विवेक पांडे बचपन से ही बहुप्रतिभा के धनी रहे हैं। इन्होंने बचपन से गाने गाना शुरू कर दिया था। जिसका परिणाम ये हुआ की इन्होने अपना कैरियर संगीत में ही बना लिया। खास बात ये भी है कि अभिनेता विवेक पांडे के गाये गानो को लोगों ने खुब सराहा और एक के बाद एक हीट गानो से ये रातो रात मशहूर कर दिया। जिससे विवेक पांडे संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहे।

Loading...

भोजपुरी फिल्म (फैंटास्टिक दुल्हनिया और बैदेही) से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता विवेक पांडे बहुत जल्द संतोष श्रीवास्तव के निर्देशन मे बनने जा रही भोजपुरी फिल्म में बतौर लीड अभिनेता अभिनय करते नजर आएंगे, जो इनके कैरियर की बतौर लीड अभिनेता पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के गलीयो में जोर शोर सुनने को मिल रही है।

अभिनेता विवेक पांडे के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो गायक विवेक पांडे आने वाले समय में भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता बनके उभरेंगे, जिसकी कुछ झलकियाँ संतोष श्रीवास्तव निर्देशित फिल्म मे देखने को मिलेगी। आर्यन पांडे ने अभिनेता विवेक पांडे के बारे में बताते हुए कहा कि गायक विवेक पांडे की रुचि शुरू से ही अभिनय में थी लेकिन पर्याप्त मौका न मिलने पर इनकी यह प्रतिभा अभी तक उजागर न हो सकी। लेकिन संतोष श्रीवास्तव ने विवेक पांडे के अंदर छुपी इस प्रतिभा को न सिर्फ देखा बल्कि अपनी फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर साइन भी कर लिया। जिससे इनकी यह प्रतिभा और निखरे और भोजपुरी मे अपनी एक अलग पहचान बनाए।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी कार्यालय में बयान दर्ज कराने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय बुलावे पर रिया चक्रवर्ती ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *