Breaking News

वोडाफोन और आइडिया ने अपने दो पॉपुलर पोस्टपेड प्लान्स को किया 50 रुपये महंगा, जानिए फायदे

टेलीकॉम कंपनियां आजकल ग्राहकों के बीच नए-नए प्लान लेकर आ रही हैं। लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को भी कुछ कुछ टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान की कीमतों में वृद्धि करने में लगी हुई हैं। अब वोडाफोन-आइडिया ने अपने दो पॉपुलर पोस्टपेड प्लान्स को 50 रुपये महंगा कर दिया है।

अब 598 रुपये वाले प्लान की सर्विस लेने हेतु यूजर्स को 649 रुपये देने पड़ेंगे। वहीं, 749 रुपये वाले प्लान को अब 799 रुपये के रेंटल पर सब्सक्राइब किया जा सकता है।

799 के प्लान के लाभ 
कंपनी अपने इस पोस्टपेड प्लान में 120जीबी डेटा प्रदान कर रही है। इस प्लान में प्राइमरी यूजर को 60जीबी तथा बाकी दो यूजर्स को 30-30जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में भी भारत में किसी भी नेटवर्क हेतु अनलिमिटेड कॉलिंग और एक महीने के लिए 100 फ्री एसएमएस प्रदान कर रही है।

649 प्लान में मिल रहे ये लाभ 
बता दें कि कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को कुल 80जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्राइमरी कनेक्शन को इस प्लान में 50जीबी एवं सेकंडरी कनेक्शन को इसमें 30जीबी डेटा मिलता है। इसमें एक महीने हेतु फ्री 100 एसएमएस संग भारत में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

अन्य बेनिफिट
इन दोनों प्लान्स में प्राइमरी कनेक्शन को ऐमजॉन प्राइम और Vi मूवीज ऐंड टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है। वहीं, दोनों प्लान के नॉन-प्राइमरी कनेक्शन्स को कंपनी सिर्फ Vi मूवीज और टीवी का ही फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अच्छी फिल्में बच्चों को अच्छा इंसान बनाती हैं- अनूप जलोटा

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे सात-दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव ...