भूत बॉयफ्रेंड के साथ 15 साल से थी रिलेशनशीप में अब चाहती हैं ब्रेकअप

आपने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है. प्यार न जाने कब कहां और किससे हो जाए नहीं पता. मगर आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सारी हद ही पार कर दी. उसने प्यार करने से पहले जिंदा या मुर्दा ये भी नहीं देखा और एक भूत से दिल लगा बैठी. ये बात सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी मगर इंग्लैंड की रहने वाली एमेथिस्ट रियल्म नाम की एक महिला पिछले दो साल से एक भूत के साथ रिलेशनशिप में हैं.

महिला ने बताया कि हमारा रिश्ता बहुत गहरा था मगर अब उस भूत का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है जिसके चलते वह उससे अब ब्रेकअप लेना चाहती है. महिला के मुताबिक वह और भूत पिछले 15 सालों से रिलेशनशीप में थे.

महिला ने दावा किया कि वह भूत के साथ फैमिली प्लानिंग भी कर रही थी. उन दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया है. जबसे थाईलैंड की एक ट्रिप में गए तब से भूत के व्यवहार में बदलाव आ गया. महिला के मुताबिक इस ट्रिप पर उसके भूत बॉयफ्रेंड को किसी अन्य महिला से प्यार हो गया.

Loading...

जिसके बाद से वह महिला के साथ ठीक व्यवहार नहीं कर रहा है. महिलाने बताया कि थाईलैंड से लौटने के बाद भूत उसे बेहद परेशान कर रहा है. एक बार उसने अपने साथी भूतों को घर बुलाया लिया था और उनके साथ ड्रग्स लेकर खूब हंगामा भी किया था. उसके बाद महिला नाराज हो गई. अब वह इस भूत से रिश्ता खत्म करना चाहती है.

महिला की इस अजीब प्रेम कहानी को सुन कई लोग सकते में है. किसी को महिला की बात पर विश्वास नहीं हो रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है तो कुछ लोगों का कहना है कि महिला ये कहानी पब्लिसिटी के लिए सुना रही है. इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो महिला ही जान सकती है. मगर महिला का भूत के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाली बात अजीब है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गृह युद्ध की तरफ बढ़ रहा यह देश, क्या होगा भीषण नरसंहार?

आमतौर पर किसी भी लोकतान्त्रिक अथवा गैर लोकतांत्रिक देश में सत्ता परिवर्तन एक जटिल प्रक्रिया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *