Breaking News

मानवश्रृंखला बनाकर बुनकरों ने समस्या समाधान हेतू लगायी गुहार

वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ व बुनकर बिरादाराना तंजीम के संयुक्त आह्वान पर बुनकरों ने प्रधानमंत्री जन संसदीय सुनवाई कार्यालय रविन्द्रपुरी कालोनी पर मानव श्रृंखला बनाकर के बिजली का फ्लैट रेट बहाल करने हेतु प्रधानमंत्री जी से विनम्र आग्रह किया और अध्यक्ष राकेशकांत राय ने अपने प्रार्थना पत्र में कहा आप वाराणसी संसदीय सीट के संसद सदस्य ही नहीं अपितु भारत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री हैं भारी संख्या में बुनकर और बुनकरी पेशे से जुड़े लोग संसदीय क्षेत्र में आते हैं । आज बुनकर 7 दिनों से पूरे प्रदेश में पॉवरलूम की बंदी करके स्ट्राइक पर है।

विगत 8 महीनों से कोरोना का मार झेलने के बाद बुनकरों की बिजली की समस्या का समाधान नहीं निकलने पर बुनकर 15 अक्टूबर से प्रदेश व्यापी हड़ताल पर हैं इस त्योहारी सीजन में बुनकर दाने-दाने को मोहताज है बुनकरों की माली दयनीय हालत को देखते हुए बुनकरो का फ्लैट रेट बिजली बहाल करते हुए अविलंब इस मामले में हस्तक्षेप करते हुऐ समस्या का समाधान करने की कृपा करें।

मानवश्रृंखला में प्रमुख रुप से सर्व शैलेश सिंह अकरम अंसारी ज्वाला सिंह जीशान आलम संजय प्रधान विनोद मौर्य लालता प्रसाद इरशाद भाई महताब आलम पार्षद वकास अंसारी अनीस अंसारी भरत मास्टर श्याम सुंदर पटेल। अजीत कुमार पटेल, लालबहादूर मौर्य आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट- जमील अख्तर

About Aditya Jaiswal

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...