Breaking News

भारत दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का एलान, इन खिलाडियों को मिली जगह

वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए टीम का एलान कर दिया गया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज चयन समिति ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए उन्हीं खिलाड़ियों को चुना है, जो इंग्लैंड के खिलाफ खेल रहे हैं।

वेस्टइंडीज की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि सीरीज के चौथे में कैरिबियाई टीम को हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें दो-दो की बराबरी पर खड़ी हैं।

इससे पहले टी-20 वर्ल्डकप में भी वेस्टइंडीज का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और यह टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ भी विंडीज को हार का सामना करना पड़ा था।

टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम
कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, डोमिनिक ड्रेक्स, जेसन होल्डर, शाई होप, अकील हुसैन, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, ओडेन स्मिथ, हेडन वॉल्श जूनियर।

टी-20 सीरीज के लिए भारत की टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मो. सिराज, भुवनेश्वर, अवेश खान, हर्षल पटेल।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...