Breaking News

जब मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गए थे Manoj Bajpayee, एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

मनोज बाजपेयी  बॉलीवुड के महान कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य कई भाषाओं की फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

इस फिल्म में वो अपने किरदार में कुछ इस तरह खो गए थे कि वो अपना मानसिक संतुलन खोने की कगार पर पहुंच गए थे जिसके लेकर उन्होंने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। मनोज वाजपेयी के चाहने वाले आज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों में हैं.

मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म के बारे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस से काफी सारी बातें शेयर की है और फिल्म की जानकारी दी है।मनोज बाजपेयी  ने पोस्ट में फिल्म का पोस्टर शेयर किया और बताया कि, ‘गली गुलियां’  ओटीटी रिलीज हो गई है।’

इसी के साथ एक्टर ने बताया कि, ‘इस फिल्म में काम करने के दौरान उनका मानसिक संतुलन बिगड़ने लगा था! ‘इस रोल की तैयारी के दौरान मैं अपना मानसिक संतुलन खोने के कगार पर था, इतना कि मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी।मनोज बाजपेयी के फिल्मी करियर की शुरुआत 1994 में  हुई थी.

इस सीरियल में आशुतोष राणा और रोहित रॉय ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वहीं, मनोज बाजपेयी को फिल्म ‘पिंजर’ और ‘सत्या’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार  मिला है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...