Breaking News

छोटी बहन के पति ने स्कूल की शिक्षिका के साथ किया ये भयावह काम, सुनकर कांप उठेंगे आप

जिले के जावरमाइंस थाना क्षेत्र के पलूणा स्थित सरकारी स्कूल की शिक्षिका की तलवार से गर्दन काट निर्मम हत्या कर दी गई. जांच में सामने आया कि मतका की हत्या उसी की छोटी बहन के पति ने ही की है. आरोपी ने मात्र इस कारण शिक्षिका को मार डाला कि उसकी पत्नी दो माह से अज्ञात स्थान पर रह रही है और आरोपी को शंका थी कि शिक्षिका और उसके परिजनों ने उसे छिपा रखा है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.

पलिस सत्रों के अनसार छाणी निवासी नीतू पुत्री हिरालाल मीणा जो जावरमाइंस क्षेत्र के पलूणा विद्यालय में कार्यरत थी. दोपहर को छुट्टी के बाद यह स्कूल से बाहर निकली ही थी कि इसी दौरान एक वेन में सवार एक बदमाश आया और पहले आरोपी ने इस शिक्षिका नीतू से बात की और इसके बाद आरोपी ने तलवार निकाली और शिक्षिका पर हमला कर दिया, जिससे शिक्षिका के गले, गर्दन, चेहरे और सीने पर कई घाव लगे और मौके पर ही मौत हो गई. वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने यह देखा तो वे घबरा गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अत्ताउर्रहमान, पुलिस उप अधीक्षक रतन चावला, जावर माइंस थानाधिकारी भरत योगी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे, उस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो चुकी थी. पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की. शव को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में रखवाया. इधर मृतका के परिजनों ने एक युवक देवा पुत्र काना मीणा निवासी छाणी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया.

परिजनों ने बताया कि आरोपी देवा ने वर्ष 2015 में नीतू की छोटी बहन को भगाकर ले गया था और उससे शादी कर उसे अपने साथ ही रख रहा था. करीब दो माह पूर्व आरोपी देवा का उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिस पर उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई और अज्ञात स्थान पर रह रही थी. आरोपी देवा को यह आशंका थी कि उसकी पत्नी को उसी के परिजनों ने छिपा रखा है. इसी को लेकर वह कई दिनों से विवाद कर रहा था. शनिवार को भी स्कूल की छुट्टी के बाद शिक्षिका नीतू मीणा शाम को करीब साढ़े चार बजे वह अपने घर जाने के लिए निकली थी.

इसी दौरान देवा मीणा वैन लेकर आया और आरोपी देवा ने पहले नीतू से बहस की और पूछा कि उसकी पत्नी को कहां पर छिपा रखा है. नीतू ने छिपाने से मना कर दिया. नीतू ने इस बात की पुष्टि करने के लिए अपनी मां को फोन किया और आरोपी देवा की बात भी करवाई. बात करने के बाद भी आरोपी नहीं माना और तलवार निकालकर हमला कर दिया, जिससे नीतू की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार मृतका की शादी चार माह पूर्व ही हुई थी और उसका पति भी खेरवाड़ा में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत है. पुलिस आरोपी देवा की तलाश कर रही है.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...