Breaking News

क्या ईशान किशन और सूर्यकुमार को तीसरे वनडे में मिलेगी जगह

भारत-श्रीलंका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की। भारतीय गेंदबाजों ने पहले श्रीलंकाई टीम को 39.4 ओवर में 215 रन पर ढेर कर दिया। इसके बाद संकट में चल रही टीम इंडिया के लिए पांचवें नंबर पर उतरे विकेटकीपर केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही टीम ने सीरीज पर कब्जा कर लिया। वहीं इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा गदगद नजर आए और उन्होंने फाइनल मैच में बदलाव की ओर भी इशारा कर दिया।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने केएल राहुल की पारी की सराहना की और ये भी बताया कि ओपनिंग में शुमभन गिल को ईशान किशन की जगह क्यों खिलाया गया। रोहित ने कहा कि ‘टॉप ऑर्डर में एक बाएं हाथ का बल्लेबाज होना अच्छा है लेकिन जिन खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है, उन्होंने पिछले एक साल में काफी रन जुटाए हैं।आदर्श रूप से हम एक बाएं हाथ के बल्लेबाज को शामिल करना चाहेंगे लेकिन हमें अपने दायें हाथ के बल्लेबाजों के स्तर के बारे में पता है और हम इस समय इससे काफी सहज भी हैं।

रोहित ने केएल राहुल की तारीफ की, जिनके शामिल होने से सूर्यकुमार यादव और किशन को अंतिम एकादश को बाहर रखा गया। उन्होंने कहा कि ‘यह करीबी मैच था लेकिन इस तरह के मैच आपको काफी कुछ सिखाते हैं। केएल अब लंबे समय से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है, इससे आपको आत्मविश्वास मिलता है कि एक अनुभवी बल्लेबाज पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है।

वहीं इस प्रेस कांफ्रेंस में रोहित से तीसरे मैच में टीम के बदलावों पर पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि वे मैदान का जायजा लेंगे और फिर उसके हिसाब से टीम का चयन करेंगे। हालांकि उन्होंने टीम में बदलाव का इशारा करते हुए कहा कि हमें इस साल कई मैच खेलने हैं ऐसे में हम खिलाड़ियों को फ्रेश रखना चाहते हैं। रोहित के इस बयान से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम तीसरे वनडे में कुछ खिलाड़ियों को आराम देगी और नया कांबिनेशन ट्रॉय करेगी। जिसमें ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को जगह मिल सकती है।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...