Breaking News

क्या ‘पानीपत’ के मेकर्स भरेंगे सात करोड़ का हर्जाना ? जाने क्या हैं मामला…

फिल्म ‘पानीपत’ की खबर आते ही यह कई विवादों मे पड़ गई है, यह फिल्म एक ऐतिहासिक “पानीपत की लड़ाई” पे बनी है। इस कहानी की चर्चा हम सभी ने सुनी होंगी। लेकिन यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई विवादों मे घिरीं नज़र आ रही है।

यह फिल्म आशुतोष गोवारिकर की नेतृत्व में बनी है। मशहूर साहित्यकार विश्वास पाटिल ने गोवारिकर, प्रोड्यूसर रोहित शेलाटकर और रिलायंस एंटरटेनमेंट पर केस दर्ज करते हुए कहानी चुराने का आरोप लगाया है। हाल ही में उन्होने मीडिया से हुई बातचीत में उन्होने कहा की “प्रोड्यूसर रोहित शेलाटकर के प्रतिनिधि संजय पाटिल ने पिछले साल उनसे मुलाक़ात की थी, ‘पानीपत’ फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर भी वही है। और उस समय उन्होने बताया था की क्रेडिट मे आपका हीं नाम रहेगा और यह भी कि नॉवेल के कहानी से हीं फिल्म प्रेरित होगी। तब उन्होने मौखिक रूप में इसकी मंजूरी दी थी। उसके बाद संजय ने स्क्रिप्ट पर काम किया।

उनका यह आरोप भी है की, उनकी इस कहानी के डायलॉग और सीन सारे कॉपी की है। और इसलिए उन्होने केस दर्ज थी और उनके वकील ने 7 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है।

हालांकि इस विवाद के बाद आशुतोष गोवारिकर का कोई जवाब सामने नहीं आया है। अब देखने वाली बात यह होगी की, क्या विश्वास पाटिल कोर्ट में यह बातें साबित कर पाएंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...