Breaking News

सलमान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में इस सीन को शूट करके घंटो तक रोई थी भाग्यश्री, बताई ये वजह…

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थीं। उन्होंने साल 1990 में अपने दोस्त हिमालय दासानी से शादी की थी। भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है। भाग्यश्री के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। उनकी ये फिल्म काफी हिट साबित हुई थी। ऐसे में आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं।


फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ साल 1989 में आई थी। इस फिल्म का ‘कबूतर जा-जा’ गाना उस समय काफी हिट रहा था। बताया जाता है कि इस गाने में सलमान खान को उनके साथ बाहों में भरने वाला एक सीन करना था। जैसी ही इस सीन को शूट किया गया तो भाग्यश्री फूट-फूटकर रोने लगी थीं। इसके बाद सलमान खान घबरा गए और उसे पूछा कि उन्होंने कुछ गलत कर दिया क्या.?

सलमान खान की इस बात का जवाब अभिनेत्री ने न में दिया। फिल्म का यह सीन शूट हो जाने के बाद ‘मैंने प्यार किया’ के डायरेक्टर ने भाग्यश्री से रोने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह रुढ़ीवादी परिवार से हैं उनके परिवार ने आज तक चूड़ीदार से ज्यादा ड्रेस पहनने की इजाजात नहीं दी। ऐसे में बाहों में भरने वाला सीन करते हुए वह घबरा गईं और रोने लगीं।

बताया जाता है कि इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने अभिनेत्री को अपनी मर्जी से सीन करने की इजाजात दे दी थी। भाग्यश्री का जन्म महाराष्ट्र के सांगली में पटवर्धन राजघराने में हुआ। उनके पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन सांगली के राजा माने जाते हैं। तीन बहनों में भाग्यश्री सबसे बड़ी हैं। पहली फिल्म के बाद ही भाग्यश्री ने शादी का फैसला कर लिया।

पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री का स्टारडम चमक गया था। उनकी और सलमान खान की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया। ऐसा माना जा रहा था कि भाग्यश्री उस दौर की बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देंगी लेकिन शादी के बाद उनका करियर खत्म हो गया। उन्होंने हिमालय दसानी से शादी कर ली।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...