Breaking News

संदिध परस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के पतेरवा पटेल बस्ती में संदिध परस्थितियों में महिला की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहनिया सगहट निवासी भोलानाथ पटेल 2010 में अपनी बेटी लक्ष्मी कुमारी (28) की शादी करसड़ा के बगल में पतेरवा निवासी दिलीप पटेल से की थी। मृतका के पिता भोलानाथ पटेल ने बताया कि परिजनों ने सुबह में सूचना दी कि आप की पुत्री की मौत हो गई, इसकी सूचना पाकर पिता सन्न रह गए। आनन फानन में बेटी के ससुराल पहुँचे। जहाँ बेटी कमरे मृत पड़ी हुई थी। इन्होंने इसकी सूचना तुरन्त रोहनिया पुलिस को दी।

पिता ने आरोप लगाया कि पति शराब के नशे में आये दिन मारता पिटता था।एक दो बार पंचायत रखकर उसको समझाया गया था। मान भी गया था। उसके बाद पुनःआये दिन मारना पीटना लगा रहता था।उसने ही बेटी की हत्या की है।पिता ने बताया कि बेटी को दो पुत्रियां है। रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के गले पर काला रंग का चोट का निशान है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पति को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। लड़की पक्ष के परिवार वालो ने पति सहित परिजनों के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पस्ट हो पायेगा की मौत कैसे हुई है, मामला संदिध है। घटना स्थल पर सीओ सदर डॉ. राकेश कुमार मिश्रा भी पहुँचे। पति सहित दोनों भाइयों सास ससुर के ऊपर दहेज उत्पीड़न ,हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...