Breaking News

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड से मिली करारी हार के बाद तिलमिलाए कप्तान विराट कोहली, कर दिया कुछ ऐसा…

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब जीतने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की विश्व भर में प्रशंसा और बधाई संदेश आ रहे हैं। इस जीत के बाद की न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न ने भी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम ने रिजर्व डे के दिन भारत को 8 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की।

केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड ने भारत को इस खिताबी मुकाबले में आठ विकेट से मात दे यह खिताब अपने नाम किया और 2015, 2019 में वनडे विश्व कप के फाइनल में मिली हार की भरपाई की.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले वहां फर्स्ट क्लाॅस मैच खेलना चाहती थी लेकिन उन्हें अज्ञात कारणों से उनका अनुरोध ठुकरा दिया गया।

इस जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ ऐसी बातें कही हैं जिससे संकेत मिल रहा है कि वह टेस्ट टीम में बदलाव कर सकते हैं. उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि फाइनल में टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसकी समीक्षा की जाएगी. भारतीय टीम पहली पारी में सिर्फ 217 रनों पर ढेर हो गई थी. फिर न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 249 रन बना भारत पर 32 रनों की बढ़त ले ली थी.

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाडी दीपक चाहर की होने जा रही है शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक ...