Breaking News

WTC Final: तो इस वजह से Virat Kohli ने मुंह पर उंगली रखकर किया था ये इशारा नील वैगनर ने किया खुलासा

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में विराट कोहली एंड कंपनी को हार मिली। वैसे तो विराट कोहली की अगुवायी वाली भारतीय टीम को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन जिस तरह से न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को अपनी एकजुटता से पस्त किया वो देखते ही बनता है।

वैगनर के मुताबिक, स्टेडियम में बैठे कीवी फैंस विराट कोहली की संयम की परीक्षा ले रहे थे और वो लगातार एक ही गाना- इन योर हेड कोहली, इन योर हेड…. गा रहे थे. उनका इरादा भारतीय कप्तान का ध्यान भटकाने का था. लेकिन कोहली शांत रहे और उन्होंने मुंह पर उंगली रख फैंस को शांत रहने का इशारा किया. न्यूजीलैंड पहुंचने पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में वैगनर ने इसका खुलासा किया.

कुछ ऐसे ही इस फाइनल मैच में विराट कोहली न्यूजीलैंड के प्रशंसकों को चुप रहने का इशारा करते भी दिखे। कोहली न्यूजीलैंड के फैंस की तरफ देखते हुए मुंह पर उंगली रख चुप रहने को कह रहे थे। आखिर कोहली ने न्यूजीलैंड के प्रशंसकों को चुप रहने का इशारा क्यों किया?

उन्होंने कहा कि स्टेडियम में बैठे न्यूजीलैंड के समर्थक कोहली को उकसाना चाह रहे थे. लेकिन कोहली ने भी अपनी आपा नहीं खोया और वो भी अलग-अलग तरह से कीवी फैंस को जबाव देते रहे. कभी वो मुंह पर उंगली रख दर्शकों को चुप रहने को कहते, तो कभी उनके साथ ही गुनगुनाते लगते. खासतौर पर डेवॉन कॉनवे की हौसला अफजाई के लिए तैयार किया गया गाना.

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...