Breaking News

हेयर सीरम का इस्तेमाल करके आप भी पाए झड़ते बालों की समस्या से छुटकारा

पिछले कुछ समय में हेयर सीरम का इस्तेमाल काफी बढ़ा है। हेयर सीरम वास्तव में एक हेयर केयर प्रॉडक्ट है, जो लिक्विड रूप में मिलता है और इसमें सिलिकॉन, सेरामाइड्स और अमीनो एसिड होते हैं। हालांकि यह लिक्विड होता है,  फिर भी पानी से अधिक थिक होता है। वैसे तो हेयर सीरम को मुख्य रूप से हेयर स्टाइलिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन यह इससे भी कहीं अधिक है।

करें बालों को प्रोटेक्ट
जब आप हेयर सीरम को बालों पर लगाती हैं तो इससे बालों पर एक परत बनती है। यह आपको बालों को हीट, सन डैमेज, धूल, मिट्टी व प्रदूषण से बचाता है। इसलिए किसी भी हॉट हेयर स्टाइलिंग टूल का इस्तेमाल करने से पहले प्रोटेक्टिंग सीरम का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है।

बचाए समय
आज के समय खूबसूरत बाल तो हर कोई चाहता है, लेकिन उसकी केयर का टाइम किसी के पास नहीं होता। ऐसे में हेयर सीरम का इस्तेमाल करना अच्छा रहेगा। इसे लगाने में चंद सेंकड लगते हैं और आपके बालों का पूरा लुक ही बदल जाता है। अगर आप भी कम समय में अपने बालों को खूबसूरत दिखाना चाहती हैं तो हेयर सीरम का इस्तेमाल करना एक अच्छा विचार है।

इसका रखें ध्यान
हालांकि हेयर सीरम बालों के लिए काफी अच्छा माना जाता है, लेकिन आप हर दिन इसका इस्तेमाल करने से बचें क्योंकि इसमें भी कुछ केमिकल्स होते हैं और लंबे समय तक इसका लगातार इस्तेमाल आपके बालों को डैमेज कर सकता है।

About News Room lko

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...