Breaking News

गोली लगने से युवक की मौत, भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

फ़िरोज़ाबाद। ज़िले के बसई मोहम्मपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी, मृतक के हाथ में गोली लगी थी। पहले तो परिजनों ने इसे हत्या बताया लेकिन पुलिस ने मृतक के बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक के बड़े भाई ने बताया है कि धोखे से गोली चलने की वजह से मौत हुई है।

क्या है पूरा मामला

दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमांयुपुर निवासी रक्षपाल पुत्र निहाल सिंह फिलहाल लाइनपार इलाके के छारबाग में रहते हैं। रक्षपाल किसी काम से बसई मोहम्मपुर थाना क्षेत्र स्थित सूफी शाह की दरगाह पर गया था। उसी के पीछे पीछे गए रक्षपाल के बड़े भाई राजेश को वह अचेत पड़ा मिला। जिसके हाथ से खून बह रहा था। राजेश, रक्षपाल को जिला अस्पताल की इमरजेंसी लाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी।

रक्षपाल के भाई ने पहले तो पुलिस को बताया कि उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है। लेकिन जब पुलिस ने उससे कई सवाल किए तो राजेश ने स्वीकार किया कि गोली उसी ने चलायी थी जो रक्षपाल के लग गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी।

कई बिंदुओं पर जांच कर रही है पुलिस

पुलिस के मुताबिक यह मामला लगभग साफ हो गया है कि रक्षपाल की मौत राजेश की गोली से हुयी है। पुलिस यह जानने की कोशिश में है कि वह कौन सा जरूरी काम था जिसे करने के लिए रक्षपाल दरगाह के पास गया और फिर राजेश वहां अचानक कैसे पहुँचा? पुलिस इस बात का भी जवाब तलाश रही रही है कि यह घटना महज हादसा है या फिर रक्षपाल के साथ कोई साजिश हुयी है।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...