Breaking News

Airtel ने नई कॉल दरों की घोषण की

लखनऊ। भारती एयरटेल (’’एयरटेल’’), Airtel भारत की अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता, ने आज बांग्‍लादेश और नेपाल के लिये नयी आइएसडी कॉल दरों की घोषणा की है । ये कॉल दरों को और भी सरल बना देंगी और ग्राहकों की सहूलियत बढ़ाने के लिए कंपनी द्वारा किये जा रहे इसके प्रयास का हिस्‍सा है।

Airtel के प्रीपेड मोबाइल

नये आइएसडी कॉल दरें, जोकि फिलहाल Airtel एयरटेल के प्रीपेड मोबाइल उपभोग्ताओं के लिए उपलब्‍ध हैं, इंडस्‍ट्री में सबसे किफायती हैं और बांग्‍लादेश एवं नेपाल में कॉल करने के लिए अतिरिक्‍त आइएसडी पैक्‍स खरीदने की जरूरत को दूर करते हैं। एयरटेल मोबाइल ग्राहक अब अपने रेगुलर रिखर्ज पैक्‍स एवं बंडल्‍स के साथ सबसे प्रतिस्‍पर्धी आइएसडी टैरिफ्‍स का आनंद उठा सकते हैं।

बांग्‍लादेश के लिये अब कॉल की कीमत सिर्फ 2.99 रूपये प्रति मिनट होगी, जोकि पहले 12 रूपये प्रति मिनट थी। इस तरह कॉल दरों को 75प्रतिशत कम कर दिया गया है। इसी तरह अब नेपाल में कॉल करने के लिये 7.99 रूपये प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। यह नई कॉल दर पहले की 13 रूपये की कॉल से लगभग 40 प्रतिशत कम है।
अजय पुरी, सीओओ भारती एयरटेल ने कहा, ’’एयरटेल में, हम अपने ग्राहकों को एक विश्‍व-स्‍तरीय सर्विस अनुभव के साथ बेहतरीन वैल्‍यू प्रदान करने का प्रयास करते हैं। ये नई कॉलिंग दरें, टैरिफ्स को आसान बनायेंगे और इन पड़ोसी देशों में कॉल करने के लिये स्‍पेशल आइएसडी पैक्‍स की जरूरत को समाप्‍त करेंगे। एयरटेल रिटेल और बिजनेस ग्राहकों को दरों में हुई इस कटौती का भरपूर लाभ मिलेगा और हमें पूरा भरोसा है कि इससे इन रूट्स पर लंबे कॉल हो पायेंगे।’’

 

About Samar Saleel

Check Also

नारायणमूर्ति ने चार महीने के पोते को गिफ्ट किए ₹240 करोड़ के शेयर, अब कंपनी में बची इतनी हिस्सेदारी

इंफोसिस के संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति ने अपने चार महीने के पोते एकाग्र रोहन मूर्ति ...