Breaking News

आम आदमी पार्टी की बैठक में दिल्ली मॉडल पर हुई चर्चा, पार्टी को मजबूत करने का किया आह्वान

बिधूना/औरैया। बिधूना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम शिवपुरी में आम आदमी पार्टी की आयोजित बैठक में दिल्ली मॉडल की चर्चा किए जाने के साथ उत्तर प्रदेश में दिल्ली मॉडल के अनुरूप विकास कार्य कराने के लिए आम आदमी पार्टी को मजबूत करने का लोगों का आह्वान किया गया।

इस बैठक को संबोधित करते हुएआम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुमेन्द पोरवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो दिल्ली मॉडल के अनुरूप विकास कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से अधिक समय से किसान अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लेकिन मौजूदा केंद्र सरकार किसानों की समस्याओं को अनदेखी कर रही है।

बेतहाशा महंगाई बढ़ने से आम आदमी त्रस्त है ऐसे में जनता का भाजपा से मोहभंग होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह गांव-गांव घर-घर जाकर अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर पार्टी को मजबूत करने में ताकत झोंके। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की लड़ाई परिवर्तन की नहीं भ्रष्टाचार की व्यवस्था बदलने की है। इस बैठक में प्रदीप राजपूत पिंटू शर्मा जिला संयोजक अंकित वर्मा आदि प्रमुख नेताओं के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...