Breaking News

बेटी की सहेली को दिल दे बैठा यह पिता, प्यार में पागल होकर महीनों तक करता रहा…

कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसा ही कुछ मामला पठानकोट में सामने आया है जहां एक घर में बेटी के पास पढ़ने आने वाली उसकी सहेली से ही पिता को प्यार हो गया। दोनों के बीच ये अफेयर कई महीनों तक चलता रहा। लेकिन एक दिन इस प्रेम कहानी का पर्दाफाश हो गया जब बेटी के हाथों पिता का फोन लग गया, फिर तो हंगामा होना तय था।दरअसल, पिता के फोन पर उसकी सहेली का कॉल आया। बेटी ने फोन रिसीव किया तो सामने से आवाज आई, ‘जानू कैसी हो?’, पिता के फोन पर जानू शब्द सुनकर बेटी भड़क उठी। बेटी ने जवाब दिया, ‘मैं जानू नहीं, जानू की बेटी बोल रही हूं।’ सकपकाई सहेली ने तुंरत फोन काट दिया। इसके बाद बेटी ने फोन नंबर चेक किया तो वह सहेली का निकला। ये सब देखकर बेटी के होश उड़ गए।

बेटी ने इसके बाद जब अपनी मां को पूरी बात बताई और दोनों से पिता से पूछा, तो पिता ने इससे साफ इनकार कर दिया। लेकिन बेटी और पत्नी का शक गहराता जा रहा था। अगली सुबह मां-बेटी सहेली के घर उसे समझाने पहुंच गई, लेकिन दोनों के बीच वहां झगड़ा हो गया। बात ऐसी बढ़ी कि हाथापाई में मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसके बाद दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मेडिकल कराने के बाद मां-बेटी ने उस लड़की (सहेली) के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। बेटी का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली सहेली उसके घर पढ़ने आती थी।

Loading...

इस दौरान उसने पिता से इश्क लड़ा लिया और अब वह पिता के पैसे पर ऐश कर रही है। बेटी ने आरोप लगाया कि समझाने के लिए उसके घर जाने पर सहेली व उसके परिजनों ने उनपर जानलेवा हमला किया। बेटी ने कहा कि उसके पिता ने सहेली का नंबर मोबाइल में XYZ के नाम से सेव किया था। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि उसकी अपनी सहेली से बनती नहीं है, इसलिए वह अपने पिता का नाम लेकर उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल, पुलिस दोनों पक्षों को समझाने में लगी है।

Loading...

About News Room lko

Check Also

जिन्दगी की जद्दोजहद को दर्शाता है उपन्यास डिवाईडेड लाइफ

लखनऊ के रहने वाले एवं पेशे से अधिवक्ता वी.पी सुनील को लेखन का शौक छात्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *