PM modi said e passport for indians soon
PM modi said e passport for indians soon

आर्थिक आरक्षण बिल : सरकार ने कानून बनाकर सबको न्याय दिया

महाराष्ट्र/सोलापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में सवर्ण के लिए आर्थिक आरक्षण संशोधन विधेयक के पारित होने पर कहा कि यह कानून बनाकर हमारी सरकार ने सबको न्याय देने का काम किया है। यह बात उन्होंने महाराष्ट्र के सोलापुर में रैली को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास हमारी संस्कृति है और यही हमारी पंरपरा भी है।

राज्यसभा में भी सकारात्मक र्चचा होगी

पीएम मोदी ने कहा कि सामान्य वर्ग के लोगों पर आरक्षण की मुहर लगने से सबका साथ सबका विकास मिलेगा, अन्याय की भावना खत्म हो, विकास का लाभ मिले, अवसर में प्राथमिकता मिले इसके लिए बीजेपी आपके साथ है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा में जिस तरह से देर रात तक चली, आशा करता हूं कि राज्यसभा में इन जनभावनाओं का आदर करते हुए समाज की एकता अखंडता को बल देने के लिए सकारात्मक र्चचा करेंगे और कल की तरह सुखद संदेश मिलेगा।

भारत माता की जय बोलने वालों को भारत की नागरिकता

पीएम मोदी ने कहा कि जो दलितों, आदिवासियों, OBC को मिला है उसमें से किसी का कुछ नहीं जाएगा। हम 10 प्रतिशत अतिरिक्त देंगे। उन्होंने कहा, जो लोग पाकिस्तान,अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आए हैं देश की मिट्टी से प्यार करने वालों को भारत की नागरिकता मिलेगी। भारत माता की जय बोलने वालों को भारत की नागरिकता मिलेगी। उन्होंने कहा कि नए कानून से नए भारत का निर्माण हो रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

chandrababu naidu pronounced prashant kishor bihar dacoit

चंद्रबाबू नायडू ने प्रशांत किशोर को कहा ‘बिहारी डकैत’

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में प्रचार के दौरन नेताओं में एक दूसरे के लिए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *